scriptभजन सुनने के बहाने मामा ने भांजी से मांगा मोबाइल, खुद को भेजे गंदे मैसेज, अब कर रहा ये डिमांड | maternal uncle used to send obscene messages to niece in Jhansi | Patrika News

भजन सुनने के बहाने मामा ने भांजी से मांगा मोबाइल, खुद को भेजे गंदे मैसेज, अब कर रहा ये डिमांड

locationझांसीPublished: Jun 05, 2023 07:32:35 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : झांसी में मामा अपनी ही भांजी को ब्लैकमेल कर रहा था। पहले उसका मोबाइल मांगा फिर खुद को अश्लील मैसेज भेज लिए। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा। मामा भांजी की शादी तुड़वाना चाहता था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

a1

मामा की हरकतों से तंग आ चुकी थी भांजी।

Jhansi News : झांसी के शहर कोतवाली से एक ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं है युवती का सगा मामा है। जिसने अपनी भांजी के मोबाइल से खुद को गंदे-गंदे मैसेज किए और उसके बाद उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इस बीच कई बार उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर चैट वायरल करने की धमकी देता रहा। जब भांजी का संबंध तय हुआ तो उसे तुड़वाने की कोशिश करने लगा।
भजन सुनने के बहाने लिया था मोबाइल

झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की युवती ने अपने 47 साल बड़े मामा के ऊपर कई आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि मामा एक दिन आया और उसने कहा कि भजन सुनना है। अपना मोबाइल फोन दे दो। मामा के कहने पर भांजी ने अपना मोबाइल उसे दे दिया।

भांजी के मोबाइल से खुद को किए अश्लील मैसेज

मोबाइल लेकर मामा दूसरे कमरे में चला गया। और भांजी के मोबाइल से खुद के नंबर पर अश्लील मैसेज कर दिए। कुछ दिन तक सब ठीक चलता रहा। अचानक से मामा की हरकत सामने आने लगीं।
मामा भेजने लगा था गंदे-गंदे मैसेज

अचानक से एक दिन मामा ने भांजी के साथ अश्लील हरकत की। भांजी ने विरोध किया तो उसने अपना मोबाइल दिखाया। उसके मोबाइल में गंदे मैसेज देखकर भांजी की आंखें खुली की खुली रह गईं। इसके बाद मामा अपने मोबाइल से भांजी को गंदे-गंदे मैसेज भेजने लगा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

भांजी ने रिश्तों का हवाला दिया पर वो नहीं माना

परेशान होकर युवती ने अपने मामा को रिश्तों का हवाला दिया। लेकिन मामा मानने को तैयार नहीं था। वह मामा की हरकतों से तंग आ चुकी थी। उसने पूरी बात अपने घर वालों को बता दी।

तुड़वाना चाहता था शादी

इसी दौरान भांजी की एक जगह शादी तय हो गई थी। तो मामा संबंध तुड़वाने के पीछे पड़ गया। और उसकी होने वाली ससुराल वालों को गुमराह करने लगा। इसके बाद तंग आकर युवती के घर वालों ने शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो