scriptमंत्री बेबी रानी मौर्य ने हाथरस हादसे पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘कोई बाबा नहीं कहता कि मेरी चरणरज लो’ | Minister Maurya Responds to Hathras Incident No Saint Demands Reverence | Patrika News
झांसी

मंत्री बेबी रानी मौर्य ने हाथरस हादसे पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘कोई बाबा नहीं कहता कि मेरी चरणरज लो’

Jhansi News: झांसी की प्रभारी मंत्री बेबीरानी मौर्य ने हाथरस हादसे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोई बाबा यह नहीं कहता कि मेरी चरणरज लो। यह हमारी आस्था का हिस्सा है। हादसे की जांच जारी है, जिससे ही स्पष्ट होगा कि बाबा दोषी हैं या नहीं।

झांसीJul 05, 2024 / 03:52 pm

Ramnaresh Yadav

Minister Maurya Responds to Hathras Incident No Saint Demands Reverence

मंत्री बेबी रानी मौर्य का बयान- ‘कोई बाबा नहीं कहता कि मेरी चरणरज लो’, हादसे की जांच जारी

Jhansi News: झांसी की प्रभारी मंत्री बेबीरानी मौर्य ने हाल ही में हाथरस हादसे के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कोई बाबा कहता होगा कि मेरी चरणरज लो। यह तो हमारी आस्था होती है कि चरण रज लेने से कष्ट दूर हो जाते हैं।”

बाबा के जाने के बाद लोग दौड़े थे

हाथरस में हुए हादसे पर चर्चा करते हुए, मंत्री मौर्य ने स्पष्ट किया कि बाबा के जाने के बाद लोग उनकी चरणरज लेने के लिए दौड़े थे। उन्होंने कहा कि आयोजकों ने जितने लोगों की अनुमति मांगी थी, उतनी ही शासन-प्रशासन ने दी थी। अब अगर ज्यादा लोग आ जाएं, तो इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं होती।

हादसे की जांच कराई जा रही है

मंत्री मौर्य ने बताया कि हादसे की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बाबा दोषी हैं या नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि यह मामला हमारी आस्था से जुड़ा हुआ है और प्रशासन पूरी गंभीरता से इसकी जांच कर रहा है।

Hindi News/ Jhansi / मंत्री बेबी रानी मौर्य ने हाथरस हादसे पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘कोई बाबा नहीं कहता कि मेरी चरणरज लो’

ट्रेंडिंग वीडियो