scriptयहां होने जा रहा है मिस-मिसेज झांसी क्वीन कंपटीशन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई | miss and mrs jhansi queen competition on 19th august in jhansi | Patrika News

यहां होने जा रहा है मिस-मिसेज झांसी क्वीन कंपटीशन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

locationझांसीPublished: Aug 17, 2018 05:33:56 pm

Submitted by:

BK Gupta

यहां होने जा रहा है मिस-मिसेज झांसी क्वीन कंपटीशन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

miss and mrs jhansi queen competition on 19th august in jhansi

यहां होने जा रहा है मिस-मिसेज झांसी क्वीन कंपटीशन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

झांसी। महानगर मुख्यालय में 19 अगस्त को मिस/मिसेज झांसी क्वीन कॉम्पटीशन का आयोजन ए एस इवेंट प्लेनर की ओर से होने जा रहा है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं और इसमें रजिस्ट्रेशन काफी तेजी से हो रहे हैं। इस प्रतियोगिता को अलग-अलग वर्गों के हिसाब से आयोजित किया जाएगा। इस संबंध में यहां कार्यक्रम के आयोजकों ने विस्तार से जानकारी दी।
तीन कैटेगरी में होगी प्रतियोगिता

एएस इवेंट प्लेनर की संयोजक अंजली सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम देशभक्ति की थीम पर आधारित है। इस कार्यक्रम की 3 कैटेगरी रखी गई हैं। इसमें फर्स्ट कैटेगरी में मिस की होगी। इसके अलावा सेकंड कैटेगरी में मिसेज वर्ग को शामिल किया जाएगा और थर्ड कैटेगरी में बच्चों का टैलेंट निखारने के लिए कंपटीशन कराया जाएगा। इसके अलावा लिटिल चैंप्स कार्यक्रम के भी तीन अलग-अलग राउंड कराए जाएंगे। इसमें फर्स्ट राउंड वॉक का होगा। वहीं, दूसरा राउंड टैलेंट कंप्टीशन का होगा और तीसरा क्वेश्चन-आंसर राउंड होगा। इन तीनों राउंड में प्राप्त होने वाले समन्वित अंकों के आधार पर ही प्रतिभाओं की कैटेगरी को घोषित किया जाएगा।
तैयारियां अंतिम राउंड में

एएस इवेंट प्लेनर की संयोजक अंजली सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए तैयारियां अंतिम राउंड में चल रही हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन यहां पर रविवार को शहर के बड़े होटल में आयोजित किया जाएगा। इस कंपटीशन में शामिल होने के लिए 250 रुपए का रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेना अनिवार्य किया गया है। इसके बाद ही प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिल सकेगा। इस रजिस्ट्रेशन फार्म के आधार पर ही परफार्मेंस के लिए प्रतिभागियों का क्रम तय किया जाएगा। बताया गया है कि इस प्रतियोगिता के प्रति काफी दिलचस्पी दिखाई जा रही है। अभी तक सैकड़ों की संख्या में रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इस कार्यक्रम में पॉलिटिक्स के क्षेत्र से भी काफी संख्या में नामी गिरामी हस्तियां शामिल होने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो