झांसी। शहर के मेडिकल कालेज परिसर स्थित एक आवास में घुसे बदमाशों द्वारा मेडिकल कालेज कर्मी की पत्नी की गला काट कर हत्या कर दिए जानने से सनसनी फैल गई। इस हत्याकांड की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।

गले पर हैं धारदार हथियार के निशान

झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत मेडिकल कालेज कैंपस में बगंला नंबर टाइप टू 33 में श्रीमती आशा श्रीवास्तव अपने पति वीके श्रीवास्तव और बेटी के साथ रहती थी। आशा के पति वीके श्रीवास्तव झांसी मेडिकल कालेज में एमआरआई टेक्नीशियन हैं। वीके श्रीवास्वत ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह उनकी बेटी खुशी स्कूल पढ़ने गई थी और वह ड्यूटी के लिए मेडिकल कालेज। घर में उसकी पत्नी श्रीमती आशा श्रीवास्तव अकेली थीं। जब दोपहर में उनकी बेटी स्कूल से लौटकर घर वापस आई और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुछ आहट मिली। शक होने लड़की ने उनसे सम्पर्क किया। इस पर जब वह घर पहुंचे और अंदर का नजारा देखा दो जैसे होश उड़ गए। आशा खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान थे। इसके साथ ही घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

डकैती की है आशंका

इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने घर में डकैती डाली और जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने श्रीमती आशा की हत्या कर दी। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। थाने की पुलिस व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी कर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद डॉग स्क्वॉयड और फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट को बुलाया गया। इस मामले मे एसएसपी विनोद कुमार का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned