scriptJhansi News : खेत में बकरी घुसने पर हुआ विवाद, महिला की बेरहमी से कर दी हत्या | Murder woman who went to graze goat in field in Jhansi | Patrika News

Jhansi News : खेत में बकरी घुसने पर हुआ विवाद, महिला की बेरहमी से कर दी हत्या

locationझांसीPublished: Jun 09, 2023 07:34:05 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : बकरी लेकर गई महिला की बेरहमी से पिटाई। 1 घंटे तक खून से लथपथ पड़ी रही खेत में। महिला ने तोड़ा दम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

A4

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन।

Jhansi News : बकरियों को चराने के लिए निकली एक महिला खून से लथपथ हालात में एक खेत पर अचेत अवस्था में पड़ी मिली। उसको उपचार के लिए मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। घटना मामूली बात को लेकर हुयी। बकरियां एक खेत के अन्दर चली गयी थी। इस पर खेत के मालिक और महिला के बीच में विवाद हो गया था। खेत मालिक ने महिला पर लाठी से ताबडतोड हमले कर दिए, जिससे वह अचेत होकर एक घण्टे तक खेत पर ही पड़ी रहीं।
ये है पूरा मामला

थाना मऊरानीपुर के ग्राम बसरिया गांव में रहने वाली पुक्खन देवी (40) पत्नी बिहारी प्रजापति बीते रोज खेतों की तरफ बकरियां चराने के लिए गयी थी। दामाद नीलेन्द्र ने बताया कि चरने के दौरान बकरियां मानवेन्द्र सिंह के खेत में घुस गई। इसको लेकर मानवेन्द्र सिंह झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से पुक्खन देवी पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गयी और अचेत होकर खेत पर गिर पडीं।

खेत में लहूलुहान पड़ी थी पुक्खन

मानवेन्द्र के दादा ने उनके घर जाकर बताया कि पुक्खन खेत पर पड़ी है। परिजन खेत पर पहुंचे और पुक्खन को लेकर मऊरानीपुर सामुदायिक स्वस्थ केन्द्र पर ले गए। हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उनको झांसी मेडिकल कॉलिज के लिए रिफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुक्खन का एक पुत्र रवि और एक पुत्री ज्योति है। दोनों की शादी हो चुकी है। पति खेती और मजदूरी करता है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया ।

वहीं, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मानवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो