scriptनवविवाहिता ससुराल से गायब! पिता का दावा: ससुराल वालों ने बेटी के साथ कर दिया कांड  | Newlywed Woman Mysteriously Disappears from In laws Home Father Alleges Foul Play | Patrika News
झांसी

नवविवाहिता ससुराल से गायब! पिता का दावा: ससुराल वालों ने बेटी के साथ कर दिया कांड 

मऊरानीपुर, झांसी की रहने वाली एक नवविवाहिता महिला ससुराल से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। पिता ने ससुराल वालों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अनहोनी की आशंका भी जताई है।

झांसीJun 22, 2024 / 09:13 am

Ramnaresh Yadav

Newlywed Woman Mysteriously Disappears from In laws Home Father Alleges Foul Play, नवविवाहिता ससुराल से गायब! पिता का दावा: ससुराल वालों ने बेटी के साथ कर दिया कांड

ससुराल से नवविवाहिता लापता, पिता ने जताई अनहोनी की आशंका, ससुरालियों पर कार्यवाही की मांग

Jhansi News: कस्बा थाना बम्होरी कलां, जिला टीकमगढ़ (मप्र) निवासी लियाकत पुत्र रहमान शाह ने कोतवाली में दिए प्रार्थना-पत्र में बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी एक माह पूर्व ढिमलोंनी मोजा निवासी युवक से मुस्लिम रीति-रिवाज से की थी। शादी के बाद वह और उसका परिवार अक्सर अपनी पुत्री से फोन पर बातचीत करते रहते थे।

ये है पूरा मामला

लेकिन, पिछले पांच दिनों से जब उनकी बेटी से कोई संपर्क नहीं हो पाया, तो उन्होंने दामाद से पूछताछ की। दामाद ने फोन पर बताया कि उनकी पत्नी मायके के एक युवक के साथ भाग गई है। यह सुनकर लियाकत के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने अपने पड़ोसी युवक, जिस पर दामाद ने भागने का आरोप लगाया था, उससे पूछताछ की। युवक ने साफ इनकार करते हुए कहा कि वह कहीं भी जाने को तैयार है और सच बोलने से नहीं डरता।

पिता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई

इसके बाद लियाकत, उस युवक और कुछ परिजनों के साथ देर रात मऊरानीपुर स्थित अपनी बेटी की ससुराल पहुंचे। वहां उन्हें रटा-रटाया जवाब ही मिला। जब उन्होंने उस युवक को सामने किया, तो दामाद और ससुराल वालों की बोलती बंद हो गई। इसके बाद सभी ने सफाई देने से हीला-हवाली करने लगी। पुत्री के पिता और साथियों को उन पर शक हुआ। लिहाजा, वे सबूत इकट्ठा करने और कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचे।

इन पर लगे आरोप 

यहां उन्होंने पुत्री को ससुराल वालों द्वारा लापता किए जाने और उसके साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए दामाद, ससुर, सास, नंदोई और ननद के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई।

Hindi News/ Jhansi / नवविवाहिता ससुराल से गायब! पिता का दावा: ससुराल वालों ने बेटी के साथ कर दिया कांड 

ट्रेंडिंग वीडियो