scriptपेट्रोल पंप मालिक समेत तीन लोगों पर अज्ञात लोगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत | Open fire at petrol pump owner and others kills one in Jhansi | Patrika News

पेट्रोल पंप मालिक समेत तीन लोगों पर अज्ञात लोगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

locationझांसीPublished: Jul 21, 2018 05:52:12 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

आज दिनदहाड़े कार में सवाल पेट्रोल पंप के मालिक और उसके कुछ साथियों पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Attack in Jhansi

Attack in Jhansi

झांसी. झांसी में आज दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आज दिनदहाड़े कार में सवाल पेट्रोल पंप के मालिक और उसके कुछ साथियों पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे एक की मौत हो गई वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं पुलिस जांच में जुट गई है।
ऐसे हुई फायरिंग-

घटना यहां के नवाबाद थाना क्षेत्र की है जहां बाइक सवार बदमाशों ने कचहरी चौराहे पर व्यापारी संजय वर्मा समेत चार लोगों पर फायरिंग की दी। अधिवक्ता और पेट्रोल पम्प मालिक संजय वर्मा अपनी कार में सवार होकर कोर्ट से पेट्रोल पम्प की ओर जा रहे थे जिनके साथ चालक समेत 3 अन्य लोग भी मौजूद थे। कचहरी चौराहे पर वे अभी पहुंचे ही थे कि अचानक वहां नकाब पहने हुए बाइक सवार कुछ तीन लोग पहुंचे और कार पर उन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।हड़बड़ी में संजय वर्मा की गाड़ी वहां खड़ी पिकप से टकरा गयी, जिससे गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया है।
लोगों में मची भगदड़-

गोलियों की आवाज सुनते ही यहां इलाके में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में कुछ लोगों ने कार में सवार लोगों को घायलवस्था में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां डॉक्टरो ने गनर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर संजय वर्मा समेत 2 अन्य लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए हैं।
एसपी सिटी ने दिया बयान-
इस मामले में एसपी सिटी देवेश कुमार पांडे का कहना है कि घटना की जांच चल रही है। जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि हमलावर कौन थे और आखिर क्यों उन लोगों ने इन पर हमला किया। अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो