scriptपलक झपकते ही चोरी कर ले जाते हैं बाइक, पुलिस ने पकड़ा तो बताईं बड़ी-बड़ी बातें | police arrest 4 bike thieves in jhansi | Patrika News

पलक झपकते ही चोरी कर ले जाते हैं बाइक, पुलिस ने पकड़ा तो बताईं बड़ी-बड़ी बातें

locationझांसीPublished: Aug 30, 2018 10:16:11 pm

Submitted by:

BK Gupta

पलक झपकते ही चोरी कर ले जाते हैं बाइक, पुलिस ने पकड़ा तो बताईं बड़ी-बड़ी बातें

police arrest 4 bike thieves in jhansi

पलक झपकते ही चोरी कर ले जाते हैं बाइक, पुलिस ने पकड़ा तो बताईं बड़ी-बड़ी बातें

झांसी। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इनके पास से चोरी की सात बाइक बरामद की गई हैं। पकड़े गए चार वाहन चोरों ने बताया कि ये लोग पलक झपकते ही बाइक चोरी करके ले जाते हैं। उन्होंने पुलिस को बाइक चुराने के तरीके के बारे में भी बताया।
संयुक्त टीम को मिली सफलता
वाहन चोरों को पकड़ने में स्वॉट टीम व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम को सफलता मिली है। बताया गया है कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश चन्द्र त्रिपाठी अपनी टीम के साथ वांछितों की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि अंजनी माता मन्दिर के पास चार वाहन चोर खड़े हैं। इनके पास चोरी के वाहन हैं। वह चोरी के वाहनों को बेचने की फिराक में हैं। सूचना पाकर उमेश चन्द्र त्रिपाठी अपनी टीम के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस को देखकर वहां खड़े चारों युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबन्दी कर उन्हें दबोच लिया। उनके पास से चार बाइक बरामद की गईं। पुलिस ने उनसे बाइक के कागजात मांगे, तो वह कुछ नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछने पर उन्होंने बताया कि उक्त बाइक चोरी की हैं। वह बाइक चोरी करते हैं और चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में खड़े थे। उन्होंने अपने नाम सुरेन्द्र परिहार पुत्र अतर सिंह, अमरूद सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी मवई बड़ागाँव, सादाब मंसूरी पुत्र रियाजुल हर मंसूरी निवासी मुन्नालाल पावर हाउस के पास व सन्दीप राजपूत पुत्र सन्तोष निवासी जार पहाड़ सीपरी बाजार बताया। पुलिस ने उनकी निशानदेही उनाव गेट बाहर कब्रिस्तान से तीन बाइक और बरामद की।
ये है पुलिस अधिकारी का कहना
इस मामले में एसपी सिटी देवेश कुमार पाण्डेय ने कोतवाली में पत्रकारों को बताया कि पकड़े गये चारों वाहन चोर ऐशो आराम की जिन्दगी जीने के लिए वाहन चोरी किया करते थे। यह झांसी व आसपास के क्षेत्रों से भी वाहन चुराते थे। इनके गैंग में और सदस्य हो सकते हैं। साथ ही पुलिस पता लगा रही है कि इन्होंने और कितने वाहन चोरी किये हैं और किसे बेचे हैं।
टीम में ये रहे शामिल
स्वाट टीम प्रभारी व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश चन्द्र त्रिपाठी, मुख्य आरक्षी बृज मोहन सिंह, आरक्षी योगेन्द्र सिंह चौहान, चन्द्रशेखर, सर्वेश, प्रदीप, दुर्गेश चौहान, कोतवाली वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीव सिंह व उप निरीक्षक अनुपम मिश्रा आदि पुलिस टीम में शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो