scriptदो बाइक चोर अरेस्ट, आठ बाइक बरामद, देखें वीडियो.. | police arrest two bike thieves in jhansi | Patrika News

दो बाइक चोर अरेस्ट, आठ बाइक बरामद, देखें वीडियो..

locationझांसीPublished: May 20, 2018 05:07:28 pm

Submitted by:

BK Gupta

दो बाइक चोर अरेस्ट, आठ बाइक बरामद

police arrest two bike thieves in jhansi

दो बाइक चोर अरेस्ट, आठ बाइक बरामद

झांसी। सीपरी बाजार थाने की पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। उसने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए इन बाइक चोरों की निशानदेही पर जब इनके कमरे को खोला, तो अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गई। इस कमरे के अंदर बाइक ही बाइक रखी थीं। इन चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की आठ मोटर साइकिल बरामद की हैं।

खंडहर के पास कर रहे थे ग्राहक का इंतजार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि नगर में काफी समय से बाइक चोरी की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं। इनको रोकने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थीं। इन्हीं टीमों में से सीपरी बाजार थाने की पुलिस वाहन चोरों की तलाश में लगी हुई थी। इसी बीच सूचना मिली कि जीआईसी कालेज के पास बने खंडहर के पास दो युवक खड़े हैं। वह चोरी की बाइक खरीदने आने वाले ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को बाइक समेत पकड़ लिया। एसएसपी के मुताबिक रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम डेली निवासी आरिफ खान और याकूब उर्फ कालू उर्फ गाडर को गिरफ्तार किया गया।

गाड़ियों पर नहीं मिलीं नंबर प्लेट
पुलिस द्वारा पकड़े गए वाहन चोरों का कहना है कि ये मोटर साइकिल कई स्थानों से चुराई गई हैं। इन मोटर साइकिल की नंबर प्लेट हटाकर ग्राहकों के बेचा करते थे। एक मोटर साइकिल छह से दस हजार रुपये में बेचते थे। वे मोटर साइकिल चोरी की घटनाएं काफी दिनों से कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह ग्राम डेली में एक मकान में किराए से रहते थे। इसके बाद वह अपने सदस्यों के साथ मोटर साइकिल चोरी की वारदात करते थे। इसके लिए उन्होंने स्थानों को चिह्नित कर रखा है। यहां से चुराई गई मोटर साइकिल को वह दतिया मध्यप्रदेश में बेचा करते हैं और दतिया से चुराई गई मोटर साइकिल को झांसी व आसकेपास क्षेत्र में बेचते हैं।

ये गाड़ियां हुईं बरामद
पुलिस ने इन बाइक चोरों के पास से हीरो पैशन प्रो. रंग काला, बजाज प्लेटिना रंग काला, बजाज पल्सर 150 सीसी रंग काला, मोटर साइकिल हीरो पैशन प्रो. रंग काला, मोटर साइकिल टीवीएस स्पोर्ट रंग काला, मोटर साइकिल यामाहा आरएक्स 100 रंग नीला, मोटर साइकिल हीरो पुक शक्ति रंग काला व मोटर साइकिल हीरोहोंडा सीडी डीलक्स रंग लाल बरामद की है।
देखें वीडियो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो