scriptगर्भवती महिला पर बर्बर हमला, लड़कियों ने घर में भी किया पथराव; देखें वीडियो में कैसे मचाया कहर | Pregnant Woman Brutally Attacked Girls Stone House Watch Chaos in Video | Patrika News
झांसी

गर्भवती महिला पर बर्बर हमला, लड़कियों ने घर में भी किया पथराव; देखें वीडियो में कैसे मचाया कहर

Jhansi News: शिवाजी नगर में दिल दहला देने वाली घटना, पांच-छह लड़कियों ने गर्भवती महिला को जमकर पीटा और उसके बाद घर पर पथराव किया। वीडियो वायरल होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

झांसीJul 05, 2024 / 05:53 pm

Ramnaresh Yadav

Pregnant Woman Brutally Attacked Girls Stone House Watch Chaos in Video, गर्भवती महिला पर बर्बर हमला, लड़कियों ने घर में भी किया पथराव; देखें वीडियो में कैसे मचाया कहर

झांसी: शिवाजी नगर में लड़कियों ने मिलकर गर्भवती महिला को पीटा

Jhansi News: झांसी के शिवाजी नगर में शुक्रवार को एक जनरल स्टोर और घर में पांच-छह लड़कियों द्वारा जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया। घटना के अनुसार, लड़कियों ने रेस्टोरेंट के काउंटर पर मौजूद गर्भवती महिला को बुरी तरह पीटा। यह घटना तब शुरू हुई जब लड़कियों ने रेस्टोरेंट से उधार सामान देने की मांग की और कैशियर के मना करने पर विवाद उत्पन्न हो गया। इसके बाद लड़कियों ने कैशियर को घेर कर पीटना शुरू कर दिया।

घर में भी किया पथराव

जब पीड़ित महिला यह सब बताने के लिए अपने घर गई, तो लड़कियां भी उसके पीछे-पीछे वहां पहुंच गईं। उन्होंने महिला के घर में घुसकर पथराव शुरू कर दिया। इस घटना के दौरान आस-पास के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रेस्टोरेंट संचालक का बयान

शिवाजी नगर में नेवी से सेवानिवृत्त राधेश्याम इस रेस्टोरेंट के संचालक हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार दोपहर पड़ोस में रहने वाली पांच-छह लड़कियां उनके रेस्टोरेंट में आईं और उधार सामान देने के लिए कहा। रेस्टोरेंट में मौजूद कैशियर ने उधार सामान देने से मना कर दिया, जिससे नाराज लड़कियों ने गाली गलौज शुरू कर दी और फिर महिला को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस की हस्तक्षेप

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है और लोगों में आक्रोश है।

सोशल मीडिया पर वायरल

आस-पास के लोगों द्वारा बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़कियों द्वारा की गई हिंसा और पथराव को स्पष्ट देखा जा सकता है। लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ Jhansi / गर्भवती महिला पर बर्बर हमला, लड़कियों ने घर में भी किया पथराव; देखें वीडियो में कैसे मचाया कहर

ट्रेंडिंग वीडियो