प्रमाणपत्र बनवाने गई युवती से गैंगरेप, स्कूल टीचर सहित दो गिरफ्तार

झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है

By: Hariom Dwivedi

Published: 15 Oct 2020, 03:14 PM IST

झांसी. पॉलीटेक्निक रेप कांड को लोग अभी भूल भी नहीं थे कि एक और प्रकरण ने झांसी को शर्मसार कर दिया। जिले की युवती ने प्राइवेट स्कूल के अध्यापक समेत दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि 14 सितंबर को प्रमाण पत्र बनवाने के लिए गांव के एक प्राइवेट स्कूल गई थी। स्कूल में मौजूद अध्यापक समेत 2 लोगों ने उसे कमरे में बुलाया। वह अंदर गई तो दोनों ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने घर आकर पीड़िता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव में एक युवक की प्राइमरी पाठशाला है। वह उसे धोखे से पाठशाला में ले गया, जहां उसने साथी संग मिलकर उससे गैंगरेप किया।

पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुआ था दुष्कर्म
इससे पहले 11 अप्रैल को झांसी के एक पॉलिटेक्निक कॉलेज में रेप का मामला सामने आया था। एक नाबालिग छात्रा साथी के साथ कोचिंग से लौटते समय ग्वालियर मार्ग पर स्थित पॉलीटेक्निक के ब्वॉयज हॉस्टल के पास पहुंची थी, जहां छात्रा को 10 से 15 छात्रों ने घेर लिया और उसे घसीटते हुए हॉस्टल के अंदर ले गए।
वहां छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया। इसे डिलीट करने के नाम पर दो हजार रुपये ऑनलाइन युवकों ने अपने खाते में ट्रांसफर कराए और दुष्कर्म किया। मुख्य आरोपी समेत मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिला प्रशासन अब इन सभी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाने की तैयारी कर रहा है।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned