केंद्र सरकार यूपी के साथ कर रही है पक्षपात: नरेश उत्तम

केंद्र सरकार यूपी के साथ कर रही है पक्षपात: नरेश उत्तम

Sujeet Verma | Publish: Apr, 03 2016 04:43:00 PM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार प्रदेश में लगातार अच्छा काम करने में लगी है, लेकिन केन्द्र में काबिज भाजपा की सरकार लगातार प्रदेश की उपेक्षा करने में लगी है।

जालौन.सपा सरकार यूपी में अच्छा काम कर रही है, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार यूपी की लगातार उपेक्षा करने में लगी है| यह बात समाजवादी पार्टी की आभार सभा में शामिल होने उरई पहुंचे सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य नरेश उत्तम ने कही। इस दौरान सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार प्रदेश में लगातार अच्छा काम करने में लगी है, लेकिन केन्द्र में काबिज भाजपा की सरकार लगातार प्रदेश की उपेक्षा करने में लगी है।

उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पीएम केवल उद्योगपतियों की ओर देख रहे हैं। उन्हें न तो किसानों की चिंता है और न ही गरीबों की। वहीं, सपा सरकार गरीबों से लेकर किसानों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। 2017 में होने वाले चुनाव में सपा सरकार को दोबारा पूर्ण बहुमत मिलेगा। सभी प्रदेशों से ज्यादा काम सीएम अखिलेश यादव ने यहां पर कराया है।

सपा नेता नरेश उत्तम ने कहा कि यूपी में हुए विकासकार्यों के दम पर सपा 2017 में विधानसभा चुनावों में जनता के बीच जाएगी और चुनाव जीतेगी। वहीं, यूपी में आरजेडी-जेडीयू और कांग्रेस से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि इससे सपा को कोई नुकसान नहीं होगा और सपा पूर्ण बहुमत में आएगी। इस आभार सभा को सपा की नवनिर्वाचित एमएलसी रमा आरपी निरंजन ने आयोजित कराया था।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned