पूर्व मंत्री ने किया शिक्षकों का सम्मान, दिक्कतें हल कराने का दिया भरोसा

पूर्व मंत्री ने किया शिक्षकों का सम्मान, दिक्कतें हल कराने का दिया भरोसा

BK Gupta | Publish: Sep, 09 2018 10:30:48 PM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

पूर्व मंत्री ने किया शिक्षकों का सम्मान, दिक्कतें हल कराने का दिया भरोसा

झांसी। प्रदेश के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता रवींद्र शुक्ल ने यहां बुंदेलखंड टीचर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में शिक्षकों को सम्मानित किया। इसके साथ ही टीचर्स की समस्याएं हल कराने में हर संभव सहयोग का भरोसा भी दिया। यह कार्यक्रम यहां नगरा क्षेत्र में हैप्पी हावर्स माडर्न स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। वहीं, विशिष्ट अतिथि के रूप में नीरज खत्री और नितिन सिंघल उपस्थित रहे। यह कार्यक्रम बुंदेलखंड टीचर्स एसोसिशन के संस्थापक और केंद्रीय अध्यक्ष फिरोज खान की अध्यक्षता में हुआ। इस अवसर पर शिक्षकों को सम्मान पत्र भेंट किए गए।

टीचर्स ने पूर्वमंत्री को समस्याएं बताईं

कार्यक्रम में शामिल होने आए अतिथियों का स्वागत नगरा शाखा के संयोजक अखिलेश रावत व सरफराज अली ने किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि भाजपा नेता रवींद्र शुक्ल ने टीचर्स की समस्याएं सुनने के बाद उसके निराकरण में हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। इस मौके पर संस्था के संस्थापक डा.फिरोज ने कहा कि एसोसिएशन लगातार टीचर्स को संस्था से जोड़ने का प्रयास कर रही है। संस्था ने यह भी निर्णय लिया है कि एसोसिएशन से जुड़े हुए शिक्षक की मृत्यु होने पर उसके परिजनों को एक लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

इन शिक्षकों का हुआ सम्मान

इस अवसर पर एसोसिएशन की नगरा इकाई के अध्यक्ष मुकेश बबेले ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री रवींद्र शुक्ल ने भूपेंद्र गुप्ता, डीएस दुबे, डा.मुकुल पस्तोर, मनोज श्रीवास्तव, डा. अरविंद यादव, सुनीर आर्य व वी के गुप्ता को सम्मानित किया। सभी शिक्षकों को सम्मान पत्र प्रदान किए गए। कार्यक्रम का संचालन डा.अनिरुद्ध रावत ने किया। इस अवसर पर मोहसिन खान, मनीष राजा, गोलू , देवाशीष व अनिल साहू समेत अनेक लोग मौजूद रहे। बाद में मुकेश बबेले ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Ad Block is Banned