scriptप्रेमी की मां शादी से मुकरी, प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’ | Patrika News
झांसी

प्रेमी की मां शादी से मुकरी, प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’

Jhansi News: एक दिल दहला देने वाली घटना में, झांसी के गुदरी मोहल्ले में एक युवती का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया। मृतका की पहचान 20 वर्षीय खुशी चौधरी के रूप में हुई है।

झांसीJul 08, 2024 / 03:15 pm

Ramnaresh Yadav

प्रेमी की मां शादी से मुकरी, प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’

प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान

Jhansi News: झांसी के गुदरी मोहल्ले में एक 20 वर्षीय युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है। मृतका खुशी चौधरी, मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन प्रेमी की मां ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी, जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस के मुताबिक, खुशी ने शनिवार रात को अपने घर में दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि “मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं…सॉरी।”

प्रेमी से थी गहरी दोस्ती, धीरे-धीरे बदली प्यार में

मृतका की मां रानी चौधरी ने बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती मोहल्ले के एक युवक से 5 साल पहले शुरू हुई थी। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

शादी के लिए तैयार थी मृतका की मां, लेकिन इनकार कर दिया प्रेमी की मां ने

रानी चौधरी ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो शादी के लिए अड़ी रही। अंत में मां ने बेटी की खुशी के लिए शादी के लिए राजी हो गई।
लेकिन, जब प्रेमी की मां को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया। शनिवार को प्रेमी की मां ने खुशी की मां से बात की और शादी से इनकार कर दिया।

तनाव में थी खुशी, शनिवार रात को लगा ली फांसी

प्रेमी की मां के इनकार के बाद खुशी तनाव में आ गई। शनिवार रात को जब घर में कोई नहीं था, उसने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने प्रेमी और उसकी मां का बयान दर्ज नहीं किया है।

Hindi News/ Jhansi / प्रेमी की मां शादी से मुकरी, प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं’

ट्रेंडिंग वीडियो