scriptTragic Farmer Life Lost Addiction Confessing to Wife Before Death | दुख और शोक से भरा किसान: नशे में डूबा जीवन और खोई जान, मरने से पहले पत्नी से बोला…’मैंने खा लिया जहर’ | Patrika News

दुख और शोक से भरा किसान: नशे में डूबा जीवन और खोई जान, मरने से पहले पत्नी से बोला…’मैंने खा लिया जहर’

locationझांसीPublished: Dec 09, 2023 11:19:33 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

शराब के नशे में एक किसान ने पहले तो जहर खा लिया, बाद में पत्नी को बताया कि वह जहर खा चुका है। आनन-फानन में उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Tragic Farmer Life Lost Addiction Confessing to Wife Before Death
अवसाद और शोक से भरा: नशे में डूबा जीवन और खोई जान।
झांसी के चिरूला थाना क्षेत्र में एक किसान ने शराब के नशे में आकर जहर खा लिया, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को इस हादसे के बारे में बताया। और बोला “मैंने जहर खा लिया” है। इस दुखद घटना में रामहेत राजपूत नामक किसान को तत्काल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों से जहर खाकर खुदकुशी करने की वजह की जांच शुरू की है।

शराब पीने का आदी था

दतिया के चिरूला थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पुलरा निवासी रामहेत राजपूत (35) पुत्र तेज सिंह खेती करता था। परिजनों ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। वह शराब पीने का आदी था।
पत्नी से बोला मैंने जहर खा लिया

बीते रोज वह घर आया और पत्नी से बोला कि उसने जहर खा लिया है। इससे पत्नी घबरा गई और परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाकर पति को मेडिकल कॉलेज ले आई।
उपचार के दौरान हो गई मौत

यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया। परिजन रामहेत के जहर खाकर खुदकुशी करने की वजह के बारे में अनभिज्ञता जाहिर करते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो