scriptJhansi News : ट्रक की टक्कर के बाद फिल्मी अंदाज में डिवाइडर पर चढ़ी गोरखपुर कोषागार के अकाउंटेंट की कार फिर… | treasury accountant died in road accident in jhansi | Patrika News

Jhansi News : ट्रक की टक्कर के बाद फिल्मी अंदाज में डिवाइडर पर चढ़ी गोरखपुर कोषागार के अकाउंटेंट की कार फिर…

locationझांसीPublished: Jun 04, 2023 07:09:49 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : झांसी में गोरखपुर में तैनात कोषागार के अकाउंटेंट की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है। जबकि साथी घायल है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।। इसके बाद भी अकाउंटेंट की मौत हो गयी, जबकि दोस्त को मामूली चोट आई।

a1

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

Jhansi News : गोरखपुर कोषागार के अकाउण्टेंट दोस्त के साथ कार से झांसी आए थे। यहां से वह वापस जा रहे थे। कानपुर हाईवे पर चिरगांव के पास उनकी कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार डिवाइडर पर चढ़ गयी और कार का एयरबैग भी खुल गया। इसके बाद भी अकाउंटेंट की मौत हो गयी, जबकि दोस्त को मामूली चोट आई।
कारोबार के सिलसिले में झांसी आए थे

उरई के पटेल नगर निवासी मनोज कनौजिया (53) पुत्र रामभरोसे कनौजिया गोरखपुर के कोषागार में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थे। छोटे भाई सुमित कनौजिया ने बताया कि मनोज का रियल एस्टेट का भी कारोबार था। वह दोस्त चंद्रप्रकाश के साथ कारोबार के सिलसिले में झांसी आए थे।

साइड से लगी ट्रक की टक्कर

यहां से दोनों वापस उरई जा रहे थे। हाईवे पर चिरगांव के पास ट्रक के चालक ने साइड से टक्कर मार दी, जिससे कार डिवाइडर पर चढ़ गयी। कार के एयरबैग खुल गए थे। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से मनोज को बाहर निकाला और उनको मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। सूचना पर मनोज के परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे। दोस्त की हालत ठीक बतायी गयी है।
पत्नी गोरखपुर यूनिवर्सिटी में करती है जॉब

छोटे भाई ने बताया कि बड़े भाई मनोज परिवार के साथ गोरखपुर में ही रहते हैं। उनकी पत्नी सीमा गौतम गोरखपुर यूनिवर्सिटी में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात है। उनकी एक पुत्री आस्था (20) बीटेक कर रही है। दो भाइयों में मनोज बड़े थे और छोटा सुमित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो