scriptबदमाशों से मुठभेड़ में एसओ व सिपाही घायल | Two Police Man Injured In Encounter | Patrika News

बदमाशों से मुठभेड़ में एसओ व सिपाही घायल

locationझांसीPublished: Sep 24, 2017 06:07:25 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बदमाशों से मुठभेड़ में एसओ व सिपाही घायल

Two Police Man Injured In Encounter

बदमाशों से मुठभेड़ में घायल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव।

झांसी। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों द्वारा चलाई गईं गोलियों से बड़ागांव एसओ व सर्विलांस विभाग में तैनात सिपाही घायल हो गया। बाद में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ लिया। इसी दौरान गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया। इसके पास से लूटी गई मोटर साइकिल, पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं। घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे।
एक बदमाश अरेस्ट, दो फरार

पुलिस अफसरों के निर्देश पर स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह व बड़ागांव थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव हत्या के मामले में इनामी बदमाश की तलाश में लगे हुए थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि एक बदमाश गढ़मऊ के पास अपने साथियों के साथ खड़ा है। इस सूचना पर गई पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगा। तभी बाइक पर सवार एक बदमाश ने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। दोनों ओर से काफी देर तक गोलियां चलीं। इसी बीच गोली लगने से एसओ बड़ागांव प्रवीण कुमार यादव व सर्विलांस विभाग में तैनात कांस्टेबल मनोज कुमार घायल हो गए जबकि पुलिस टीम के अन्य सदस्य बाल-बाल बच गए। इसी बीच बदमाश काशीराम को भी गोली लगी जबकि उसके दो साथी भाग गए।
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अफसर

एसओ के गोली से घायल की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस उपमहानिरीक्षक जवाहर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे के शुक्ल, एसपी सिटी देवेश कुमार पांडेय मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वह घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे। वहां पर दोनों घायलों का हाल चाल पूछा। पुलिस विभाग के मुताबिक बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम गंगावली निवासी काशीराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लूटी गई मोटर साइकिल, नौ खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस व एक पिस्टल बरामद की गई।
बदमाश पर हैं सात मुकदमे

डीआईजी के मुताबिक काशीराम पर 25 हजार का इनाम है। काशीराम भाड़े पर हत्या करता है। इसने नवाबाद थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर में रहने वाली नेहा, गंगावली निवासी पूर्व प्रधान करन सिंह अहिरवार की हत्या की थी। बड़ागांव कसबे में रहने वाले विजय यादव को गोली मारी थी। इसके अलावा ग्वालियर रोड से पानी व्यवसायी व कमलेश अग्रवाल का अपहरण कर चुका है। डीआईजी का कहना है कि काशीराम पर सात मुकदमे हैं। इनमें चार हत्या, एक गैंगेस्टर, एक छेड़खानी व जानलेवा हमला करने का मामला शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो