scriptझांसी में पत्नी की जलकर मौत, पति फंदे से लटका: इकलौता बेटा पूछ रहा- मम्मी-पापा कहां गए? | Wife burnt to death in Jhansi husband hanged himself only son is asking where did mummy papa go | Patrika News
झांसी

झांसी में पत्नी की जलकर मौत, पति फंदे से लटका: इकलौता बेटा पूछ रहा- मम्मी-पापा कहां गए?

Jhansi News: झांसी के गुरसराय इलाके के सेमरी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 28 वर्षीय महिला की जलकर मौत हो गई और उसके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत महिला के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को पति और ससुराल वालों ने पेट्रोल डालकर जला दिया है।

झांसीJul 10, 2024 / 09:22 pm

Ramnaresh Yadav

Wife burnt to death in Jhansi, husband hanged himself only son is asking where did mummy papa go

झांसी में पत्नी की जलकर मौत, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटे का रो-रोकर बुरा हाल

Jhansi News: झांसी के गुरसराय इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। मंगलवार को 28 वर्षीय रिंकी अहिरवार की जलकर मौत हो गई। पति दीपू अहिरवार पर आरोप है कि उसने ही पत्नी को पेट्रोल डालकर जला दिया। रिंकी की मौत के बाद बुधवार सुबह दीपू ने भी फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। दंपति का 8 साल का एक बेटा है, जो अब अनाथ हो गया है।
पति-पत्नी के बीच अक्सर होता था झगड़ा:

मृत महिला का नाम रिंकी (28) था और उसकी शादी दीपू अहिरवार (30) से करीब 10 साल पहले हुई थी। दोनों का 8 साल का एक बेटा भी है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। दीपू को शक था कि रिंकी का किसी से अफेयर है। इसी बात को लेकर वह शराब पीकर मारपीट करता था।

सोमवार को हुआ था झगड़ा:

पिता हीरालाल के मुताबिक, सोमवार को रिंकी के ससुराल में पूजा रखी गई थी। पूजा के दौरान ही रिंकी और दीपू के बीच झगड़ा हो गया। मंगलवार को भी घर में तनाव बना हुआ था।

मंगलवार को खुद को लगाई आग:

मंगलवार को रिंकी ने घर के अंदर कमरे में खुद को आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पति ने बुधवार को फांसी लगा ली:

रिंकी की मौत की खबर मिलने के बाद बुधवार सुबह दीपू ने गांव में ही एक बंद पड़े मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस कर रही है मामले की जांच:

पुलिस दोनों शवों के पोस्टमार्टम करवा रही है और मामले की जांच कर रही है। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने कहा कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

महिला के पिता का आरोप:

मृत महिला के पिता हीरालाल का आरोप है कि उनकी बेटी को पति और ससुराल वालों ने पेट्रोल डालकर जला दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि झगड़े के बाद सास-ससुर और पति ने पेट्रोल डालकर जला दिया।

बेटे का रो-रोकर बुरा हाल:

दंपति के 8 साल के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। वह परिवार वालों से मम्मी-पापा के बारे में पूछ रहा है।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में पत्नी की जलकर मौत, पति फंदे से लटका: इकलौता बेटा पूछ रहा- मम्मी-पापा कहां गए?

ट्रेंडिंग वीडियो