scriptYoung man coming to attend brother wedding dies in train | Railway News: छोटे भाई की शादी में शामिल होने आ रहा था, ट्रेन में सफर के दौरान युवक की मौत | Patrika News

Railway News: छोटे भाई की शादी में शामिल होने आ रहा था, ट्रेन में सफर के दौरान युवक की मौत

locationझांसीPublished: Nov 24, 2023 09:31:47 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Railway News: छोटे भाई की थी शादी। पत्नी और बच्चे महीने भर पहले जा चुके थे घर। बड़ा भाई भी तैयारी पूरी करने के बाद मुंबई से ट्रेन पकड़कर निकला। सफर पूरा होने से पहले ही ट्रेन के अंदर हो गई मौत। घर की खुशियां बदल गई मातम में।

Youth dies in train
इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।
Railway News: शादी के घर में उस समय मातम पसर गया, जब पता चला कि दूल्हे के भाई की मौत हो गयी। बड़ा भाई शादी में होने के लिए मुम्बई से ट्रेन में सवार होकर बस्ती के अपने पैतृक गांव जा रहा था। मृतक के पास से मिले बिजली के बिल से उसकी शिनाख्त हुई और परिजन रोते-बिलखते हुए मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे ।

ये है पूरा मामला

जनपद बस्ती के थाना परसरामपुर के ग्राम मोहम्मदपुर निवासी राम हरख यादव (45) मुंबई के भांडुप में ऑटो सुधारने का काम करता था। वह 4 भाई हैं, सभी मुंबई में रहते हैं। सबसे छोटे भाई किशन यादव की 28 नवम्बर को शादी है। इसको लेकर सभी भाई और उनके परिवार वाले गांव आ गए थे। रामहरख की पत्नी माया यादव और लगभग 16 वर्षीय पुत्री खुशी यादव भी लगभग दो माह पहले गांव आ गई थीं।

बिजली के बिल से हुई पहचान

मृतक के छोटे भाई देवनाथ यादव ने बताया कि बड़े भाई रामहरख यादव 21 नवम्बर को मुंबई के कुर्ला स्टेशन से लोकमान्य तिलक टर्मिनल सुपरफास्ट ट्रेन में सवार हुए। उन्होंने परिवार वालों से गांव आने की बात कही। इसके बाद 22 नवम्बर की रात को उनके पास सूचना आयी कि भाई रामहरख की ट्रेन के अन्दर मृत्यु हो गयी। उनके शव को झांसी स्टेशन पर उतार लिया गया है। उन्होंने बताया कि भाई के पास से पुलिस को मुंबई वाले मकान का बिजली का बिल मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने पहले मुम्बई फोन किया और बाद में वहां से उनकी सूचना मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो