scriptशादी से इनकार पर युवक ने दी जान: फोन पर झगड़े के बाद मंगेतर के इंकार से बौखलाए अरुण ने की आत्महत्या | Patrika News
झांसी

शादी से इनकार पर युवक ने दी जान: फोन पर झगड़े के बाद मंगेतर के इंकार से बौखलाए अरुण ने की आत्महत्या

झांसी के नई बस्ती मोहल्ला में एक 28 वर्षीय युवक, अरुण राज ने अपनी मंगेतर के शादी से इनकार करने पर सुसाइड कर लिया। घटना के समय अरुण की मां ने उसे फांसी पर लटका देखा और बेहोश हो गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

झांसीJun 19, 2024 / 08:54 am

Ramnaresh Yadav

शादी से इनकार पर युवक ने दी जान: फोन पर झगड़े के बाद मंगेतर के इंकार से बौखलाए अरुण ने की आत्महत्या

मंगेतर के शादी से इनकार करने पर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

झांसी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी मंगेतर के शादी से इनकार करने पर सुसाइड कर लिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ला में रहने वाले 28 वर्षीय अरुण राज ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय अरुण की मां ने उसे फंदे पर लटका देखा, जिससे वह बेहोश हो गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

3 माह पहले तय हुई थी शादी

अरुण राज, जो एक कार चालक था, के परिवार ने करीब तीन महीने पहले ग्वालियर में एक लड़की देखी थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हुई और जल्द ही शादी होने वाली थी। हालांकि, शादी से पहले ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे। सोमवार रात अरुण और उसकी मंगेतर के बीच फोन पर झगड़ा हुआ, जिसके बाद लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। अरुण ने अपने मंगेतर के पिता से भी फोन पर बात की, लेकिन बात बिगड़ने पर उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया।

परिवार में शोक और पुलिस की जांच

मंगलवार सुबह अरुण की मां ने बेटे को फांसी पर लटका देखा और बेहोश हो गईं। आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए। अरुण के जीजा सोनू ने बताया कि दोस्तों से बातचीत के बाद मंगेतर से हुई बातचीत के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि अभी तक परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है और मामले की जांच जारी है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। 

Hindi News/ Jhansi / शादी से इनकार पर युवक ने दी जान: फोन पर झगड़े के बाद मंगेतर के इंकार से बौखलाए अरुण ने की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो