scriptजमीन विवाद में चले लाठी व गंडासे, 10 वर्षीय बालिका की मौत, दो घायल | 10-year-old girl Killed, 2 injured in land dispute in Jhunjhunu | Patrika News

जमीन विवाद में चले लाठी व गंडासे, 10 वर्षीय बालिका की मौत, दो घायल

locationझुंझुनूPublished: Jun 13, 2020 07:40:24 am

Submitted by:

dinesh

झुंझुनूं ( Jhunjhunu ) जिले के जोधपुरा गांव की ढाणी मूनसागर में चल रहे दो पक्षों के जमीन के विवाद ( land dispute ) में शुक्रवार देर शाम झगड़ा और बढ़ गया। झगड़े ( fight ) में चले लाठी व गंडासे के हमले से 10 वर्षीय बालिका रीना के सिर व गर्दन में चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गई…

police.jpg
झुंझुनूं/पचलंगी। झुंझुनूं ( Jhunjhunu ) जिले के जोधपुरा गांव की ढाणी मूनसागर में चल रहे दो पक्षों के जमीन के विवाद ( land dispute ) में शुक्रवार देर शाम झगड़ा और बढ़ गया। झगड़े ( fight ) में चले लाठी व गंडासे के हमले से 10 वर्षीय बालिका रीना के सिर व गर्दन में चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रीना के ताऊ बद्री प्रसाद सैनी व चाचा लाल चन्द सैनी गंभीर घायल हो गए। उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
नहीं उठाने दिया बालिका का शव
सूचना पर पचलंगी पुलिस चौकी प्रभारी एसआई राजेन्द्र सिंह मय पुलिस जाप्ते व 108 एंबुलेस के मौके पर पहुंचे। बाद में उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भगवान सहाय मीणा भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बालिका का शव नहीं उठाने दिया व परिजन गिरफ्तारी की मांग करते रहे। बाद में रात को शव को उदयपुरवाटी मोर्चरी में रखवाया।
तीन महिलाएं व एक युवक हिरासत में
पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं व एक युवक को हिरासत में लिया है। अभी इस संबंध में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो