scriptकोरोना मरीजों की संख्या में एकाएक आई तेजी, एक दिन में मिले 18 नए रोगी | 18 new coronavirus cases in jhunjhunu today 15 june | Patrika News

कोरोना मरीजों की संख्या में एकाएक आई तेजी, एक दिन में मिले 18 नए रोगी

locationझुंझुनूPublished: Jun 15, 2020 05:43:16 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

झुंझुनूं जिले में कोरोना के सोमवार सुबह 18 नए मामले सामने आए है, जिससे इनकी संख्या बढ़कर 236 पहुंच गई।

corona in jhunjhunu

झुंझुनूं जिले में कोरोना के सोमवार सुबह 18 नए मामले सामने आए है, जिससे इनकी संख्या बढ़कर 236 पहुंच गई।

झुंझुनूं। जिले में कोरोना के सोमवार सुबह 18 नए मामले सामने आए है, जिससे इनकी संख्या बढ़कर 236 पहुंच गई। राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल झुंझुनूं के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शुभकरण कालेर ने बताया कि सुबह जिले के झुंझुनूं उपखंड क्षेत्र में 8, उदयपुरवाटी उपखंड क्षेत्र में 4, चिड़ावा उपखंड में 2 और नवलगढ़, सूरजगढ़, खेतड़ी एवं बुहाना उपखण्ड क्षेत्र में एक -एक कोरोना का नया मामला सामने आया।
उन्होंने बताया कि झुंझुनूं शहर के वार्ड संख्या 43 में एक 30 वर्षीय पुरुष, एक 25 वर्षीय महिला एवं एक सात वर्षीय बच्ची तथा वार्ड संख्या 44 में एक 28 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। यह सभी लोग 13 जून को मुंबई से आए थे। इसी उपखंड के ढाणी रेखा वाली (बगड़) में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जो 12 जून को दिल्ली से आए थे। इनमें दो पुरुष, 23 वर्षीय एक महिला एवं तीन साल की एक बच्ची शामिल है।
उदयपुरवाटी उपखंड के भाटीवाड़ गांव में एक 35 वर्षीय युवक एवं बामलास गांव में एक 24 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ये दोनों 12 जून को मानेसर से आए थे। इसी क्षेत्र के केड गांव में एक 43 वर्षीय युवक जो 13 जून को दिल्ली से आया था। बास बिसना गांव में एक 26 वर्षीय युवक जो 13 जून को मानेसर से आया था कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
चिड़ावा उपखंड के लांबागोठड़ा गांव में एक 20 वर्षीय युवती जो नौ जून को दिल्ली से आई थी तथा खुडिया गांव का एक 39 वर्षीय युवक जो 13 जून को दिल्ली से आया था कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
नवलगढ़ क्षेत्र के घोड़ीवारा खुर्द गांव में एक 41 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव मिला है जो 11 जून को दिल्ली से आया था। सूरजगढ़ ब्लॉक के खुडानिया गांव का एक 39 वर्षीय व्यक्ति जो 12 जून को महाराष्ट्र से आया था, खेतड़ी ब्लॉक के मेहाड़ा गुर्जरवास गांव का एक 21 वर्षीय युवक जो 13 जून को मानेसर से आया था कोरोना पोजिटिव मिले है।
बुहाना ब्लॉक के बड़ीपचेरी गांव का एक 23 वर्षीय युवक जो 10 जून को दिल्ली से आया था, पॉजिटिव मिला हैं। डॉ कॉलेर ने बताया कि सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों को उपचार के लिए झुंझुनू के राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो