scriptदो दोस्तों की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, धारदार हथियार से किए गए वार | 2 friends murder in Jhunjhunu, spread sensation in area | Patrika News

दो दोस्तों की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, धारदार हथियार से किए गए वार

locationझुंझुनूPublished: Jun 09, 2020 02:17:02 pm

Submitted by:

dinesh

झुंझुनूं जिले ( Jhunjhunu Crime ) के बुहाना थाना इलाके के जैतपुर गांव में सोमवार देर रात दो युवकों की हत्या ( Murder ) कर दी गई। दोनों आपस में दोस्त थे। दोनों युवकों के सिर में धारदार हथियार से वार किए गए हैं…

mp-police-run-to-kill-subinspector-upadhyay-sp-suspended-read-whole-case_349887.jpg
झुंझुनूं। झुंझुनूं जिले ( Jhunjhunu Crime ) के बुहाना थाना इलाके के जैतपुर गांव में सोमवार देर रात दो युवकों की हत्या ( Murder ) कर दी गई। दोनों आपस में दोस्त थे। दोनों युवकों के सिर में धारदार हथियार से वार किए गए हैं।
हत्या की जानकारी लोगों को सुबह 8 बजे लगी। मृतक दीपक जाट एवं नरेश नाई जैतपुर गांव के रहने वाले हैं। हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।
ये भी पढ़ें :—

भतीजी की हत्या कर युवक ने उठाया ऐसा कदम की…
वहीं इधर… जोधपुर के मंडोर थानान्तर्गत भदवासिया क्षेत्र की अशोक कॉलोनी स्थित मकान की प्रथम मंजिल पर मासूम भतीजी की हत्या करने के बाद एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मकान में शव मिलने पर मंगलवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस व मोहल्लेवासियों का कहना है कि युवक सात दिन पहले ही मकान में किराए पर रहने आया था। सुबह दस वर्षीय भतीजी का संदिग्ध हालात में शव मिला। बाद में युवक का शव भी नजर आया। पुलिस को मौके पर बुलाया गया। प्रथम दृष्टया पुलिस काे अंदेशा है कि भतीजी की हत्या के बाद युवक ने खुदकुशी की है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्र सिंह यादव व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।
पेड़ से लटका मिला आर्मी के जवान का शव
वहीं दूसरी ओर… कोटा में भी एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें आर्मी के जवान का शव पेड़ से लटका मिला। मामला माला रोड़ आर्मी एरिया का है। जानकारी में सामने आया है कि मृतक रामबाबू दीगोई निवासी था। नयापुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो