script

मतदाताओं को बांटने के लिए लाए थे शराब, दो को गिरफ्तार किया

locationझुंझुनूPublished: Nov 24, 2020 11:09:05 am

पंचायतीराज चुनाव में अवैध शराब तस्करी की शिकायतों के दौरान मुखबीर की सूचना पर गांव स्वामी सेही से पिचानवा जाने वाले कच्चे रास्ते पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक सफेदर रंग की बोलेरो जीप पिचानवा की तरफ से आती दिखाई दी तो पुलिस जाब्ते को देखकर जीप को आरोपी वापस घुमाकर भागने लगे। इस पर पीछा किया तो जीप में बैठे एक चालक व एक अन्य व्यक्ति बोलेरो को छोड़कर भागने लगे कि इस पर पुलिस गाडिय़ों से घेरकर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। जब बोलेरो की जांच की गई तो उसमें 29 कार्टन शराब के भरे मिले।

मतदाताओं को बांटने के लिए लाए थे शराब, दो को गिरफ्तार किया

मतदाताओं को बांटने के लिए लाए थे शराब, दो को गिरफ्तार किया

झुंझुनूं. जिला स्पेशल की टीम ने कार्रवाई कर बोलेरो में भरी 29 कार्टन शराब की जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि पंचायतीराज चुनाव में अवैध शराब तस्करी की शिकायतों के दौरान मुखबीर की सूचना पर गांव स्वामी सेही से पिचानवा जाने वाले कच्चे रास्ते पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक सफेदर रंग की बोलेरो जीप पिचानवा की तरफ से आती दिखाई दी तो पुलिस जाब्ते को देखकर जीप को आरोपी वापस घुमाकर भागने लगे। इस पर पीछा किया तो जीप में बैठे एक चालक व एक अन्य व्यक्ति बोलेरो को छोड़कर भागने लगे कि इस पर पुलिस गाडिय़ों से घेरकर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। जब बोलेरो की जांच की गई तो उसमें 29 कार्टन शराब के भरे मिले। पुलिस ने बोलेरो व शराब के कार्टन जब्त कर आरेपी दिनेशकुमार जाट (34) निवासी भैसावता खुर्द व धर्मेन्द्र जाट (35) निवासी मैनाना को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत मामला कर शराब कहां से लाई गई इसकी पूछताछ की जा रही है।
ये रहे टीम में शामिल
डीएसटी टीम के कल्याणसिंह, सत्यनारायण, शीशकांत, प्रदीप डागर, अजय भालोठिया, प्रदीप बिजारिणया, विक्रम, सुरेंद्र, सुनील आदि शामिल रहे।

दिनेशकुमार के खिलाफ हैं कई मामले दर्ज
शराब तस्करी में पकड़े गए दोनों आरोपियों में धर्मेन्द्र जाट निवासी मैनाना के खिलाफ पहले से कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं हैं। वहीं, दिनेशकुमार जाट निवासी भैसावता खुर्द के खिलाफ विभिन्न धाराओं में विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।
इधर, सीकर से चोरी गई कैंपर बरामद कर दो आरोपियों को पकड़ा
कोतवाली पुलिस ने सीकर से चोरी की गई एक कैंपर गाड़ी को बरामद कर दो जनों को पकड़ा है। थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि सोमवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली की एक कैंपर गाड़ी सीकर से चोरी हुई है और उसे झुंझुनूं की तरफ आ रही है और वह घोड़ीवारा को क्रॉस कर चुकी है। इस पर एसआइ श्रवण कुमार मय जाब्ते पीरूसिंह सर्किल पहुंचे। परंतु चोरों को भनक लगने पर कैंपर गाड़ी को टोल से पहले वापस घुमाकर ढिगाल की तरफ ले गए। इस पर झुंझुनूं मंडावा रोड पर सिरियासर कलां मोड़ पहुंच कर नाका स्थापित किया गया कि इतने में ही तेज गति से कैंपर आई और नाके को तोड़ते हुए झुंझुनूं की तरफ भगा ले गए। गाड़ी के पीछे सीकर उद्योग नगर थाने के कांस्टेबल दुर्गाराम व देवीलाल एक निजी गाड़ी में पीछा कर रहे थे इसी दौरान दोनों तरफ पुलिस की टीमें देखकर चोरी की गई गाड़ी के चालक से गाड़ी असंतुलित हो गई और वह पत्थरों के ऊपर से निकलते हुए फंस गई। इसी दौरान दो युवक निकल कर खेतों की तरफ भागने लगे। सीकर व झुंझुनूं की पुलिस ने दोनों का करीब 3 किलोमीटर तक पीछा कर दोनों को दबोच लिया। कोतवाली पुलिस ने चोरी की गई कैंपर व दोनों आरोपी सचिन जाट निवासी किढवाणा व अंकुश चाहर निवासी पिचानवा को उद्योग नगर सीकर पुलिस के हवाले कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो