scriptजमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक घायल | A dozen injured in land dispute in Jhunjhunu | Patrika News

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक घायल

locationझुंझुनूPublished: Jan 02, 2019 07:10:57 pm

Submitted by:

anandi lal

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक घायल

Jhunjhunu
झुंझुनूं। सोनासर गांव में जमीन विवाद को लेकर बुधवार अपराह्न तीन बजे दो पक्ष आमने-सामने हो गए। मारपीट में दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों को चोटें आई है। घायलों को परिजन इलाज के लिए निजी साधनों से राजकीय बीडीके अस्पताल में लेकर पहुंचे। सूचना पर सदर पुलिस अस्पताल पहुंची व घटना की जानकारी ली।
दोनों पक्षों में काफी देर तक चले लाठी-डंडे

जानकारी के मुताबिक गांव सोनासर में दो पक्षों के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को अपराह्न तीन बजे एक पक्ष की ओर से जमीन पर निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। बाद में निर्माण को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों पक्षों में काफी देर तक लाठी, डंडे व सरिए चले।
ये हुए घायल

मारपीट में एक पक्ष के राजेन्द्र कुमार जाट (45), प्रियंका जाट (15), जानवी (5), तमन्ना (16), प्रकाश (25), देवकरण (65), बल्लाराम (60), सुभाष (30) व संजय (29) व दूसरे पक्ष के नरेन्द्र कुमार (40), ओमप्रकाश (60), राजकुमार व सुरेन्द्र को चोटें आई। गंभीर घायल होने पर चिकित्सकों ने बल्लाराम को भर्ती किया। घायलों ने बताया कि एक पक्ष के शादी समारोह के दौरान जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो