यहां तो चोरों ने एडीएम कार्यालय को भी नहीं छोड़ा, चुरा ले गए कमरे में लगी ऐसी

सूचना केन्द्र में अस्थाई तौर पर संचालित एडीएम कार्यालय को बैखोफ चोरों ने निशाना बनाकर शहर की कानून व्यवस्था का आइना दिखा दिया है

By: Vinod Chauhan

Published: 07 Jun 2018, 11:25 AM IST

झुंझुनूं.

सूचना केन्द्र में अस्थाई तौर पर संचालित एडीएम कार्यालय को बैखोफ चोरों ने निशाना बनाकर शहर की कानून व्यवस्था का आइना दिखा दिया है।शातिर चोर एडीएम कार्यालय में लगा एसी चुराकर ले गए। बुधवार सुबह कर्मचारी ऑफीस पहुंचे तो घटना का पता चला।नवलगढ़ में श्रमदान कार्यक्रम में शामिल एडीएम ने एसपी को सूचना दी।एसपी के निर्देशानुसार कोतवाली पुलिस जांच के लिए पहुंची। प्रथम दृष्टया मंगलवार रात को मौसम खराब होने के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देना बताया जा रहा है। एडीएम कार्यालय में हुईघटना से कोतवाली पुलिस की सांसे फूली हुई हैं।


चोरी की घटनाओं को खुलासा करने में नाकाम
शहर में लगातार चोरी की घटनाओं के बावजूद कोतवाली पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। ढुलमुल कार्यशैली के चलते पुलिस लाइन में रहने वाली महिला कांस्टेबल के घर के अलावा और दूसरी चोरियों के आरोपितों का सुराग तक नहीं लगा पाई है।


पहले भी हो चुकी है वारदात
यह पहली बार नहीं है जब कलक्ट्रेट परिसर के पास इस तरह की घटना हुई है।पहले भी कलक्ट्रेट परिसर के बाहर से मोटरसाइकिल व चार पहिया वाहन चोरी हो चुका है।

 

Read More :

मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, देखते ही पुजारी के उड़ गए होश !

 

9 साल बाद कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
मण्ड्रेला. थाना क्षेत्र के गांव धात्तरवाला में सितम्बर 2009 से गायब एक व्यक्ति के पुत्र ने बुधवार को पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है। थानाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि गांव धत्तरवाला निवासी विकास ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके पिता रामानंद जाट 1 सितम्बर 2009 को गांव धत्तरवाला से रिश्तेदारी में जाने की बात कह कर गए थे।उक्त दिनांक से अभी तक पीडि़त का पिता रामानन्द का कोई अता पता नही है। परिवार वालो रिश्तेदारी एवं जान पहचान वालों के यहा तलाश किया लेकिन उक्त व्यक्ति का सुराग नही मिला।लापता व्यक्ति की आने की आस में पुलिस में कोई सूचना नही दी गई।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned