धन कमाने गया था, लौटा तो लिपटा हुआ था कफन

धन कमाने गया था, लौटा तो लिपटा हुआ था कफन

rajesh sharma | Publish: Jan, 11 2019 10:20:01 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

नूआं गांव के एक व्यक्ति की विदेश में दुर्घटना में मौत हो गई। मौत के 12 दिन शव घर पहुंचा। जानकारी के अनुसार राधेश्याम जांगिड़ (58 ) पुत्र भगवाना राम जांगिड़ करीब 26 साल से विदेश में रहकर नौकरी कर रहा था। वहां एक कंपनी में काफी दिनों तक काम करने के बाद कंपनी ने 2010 में सुपरवाइजर पद पर दोहा कतर भेज दिया।


मंडावा. नूआं गांव के एक व्यक्ति की विदेश में दुर्घटना में मौत हो गई। मौत के 12 दिन शव घर पहुंचा। जानकारी के अनुसार राधेश्याम जांगिड़ (58 ) पुत्र भगवाना राम जांगिड़ करीब 26 साल से विदेश में रहकर नौकरी कर रहा था। वहां एक कंपनी में काफी दिनों तक काम करने के बाद कंपनी ने 2010 में सुपरवाइजर पद पर दोहा कतर भेज दिया।
वहां उसके गांव नूआं तथा उसका दोस्त मोहम्मद शफीक भी एक कंपनी में ड्राइवर पद पर कार्य करता है। कंपनी बिल्डिंग का निर्माण करा रही थी। उसी निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट रिपेयरिंग का कार्य चल रहा था। 30 दिसंबर 2018 को सुबह दस बजे दूसरी फ्लोर से लिफ्ट में जाने के लिफ्ट का बटन चालू किया और लेकिन वह लिफ्ट में नहीं पहुंचकर लिफ्ट के चैम्बर में 25 मीटर ऊंचाई से नीचे गिर गया। जिससे मौके पर मृत्यु हो गई। कानूनी कारवाई और कागजात बनवानें में देरी होने के कारण शव लाने में
देरी हुई।
राधेश्याम के परिवाजनों ने बताया कि वह गत फरवरी माह में बेटे अमित की शादी करके गांव से दोहा कतर गया था। उसके तीन पुत्री तथा एक पुत्र अमित है। जिनमें दो बड़ी पुत्रियों की शादी हो चुकी है।

बुहाना. पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने शुक्रवार को बुहाना पंचायत समिति के कुहाड़वास गांव का दौरा किया। पुलिस अधीक्षक यादव ने एटीएम में रखी नकदी उड़ाने की घटना को एक सप्ताह होने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए जांच टीम को तत्काल प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक ने कुहाड़वास गांव के एसबीआई बैंक का एटीएम काटकर करीब सोलह लाख रुपए की राशि ले जाने वाली घटना का मौका मुआयना करने के बाद जांच टीम से अब तक की प्रगति के बारे में समीक्षा की। पारंभिक जांच में पता चला है कि नकदी ले जाने से करीब दो घंटे पूर्व रात्रि करीब एक से दो बजे के बीच दो बार एटीएम की रैकी की थी।
कुहाड़वास में हुई एटीएम वारदात की तरह ही 28 जनवरी को उत्तर प्रदेश के हापुड से एक एटीएम को गैस कटर से काटकर करीब बाइस लाख रुपये उड़ाए गए थे। कुहाड़वास में हुई घटना को हरियाणा के भिवानी जिला के सिवानी में हुई घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है। जांच टीम ने हरियाणा के कादमा, महम, सिवानी, भिवानी बाडढा में भी दबिश भी डाली है। माना जा रहा है कि एटीएम से नकदी पार करने वाले आरोपित हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। इसके बाद एसपी यादव ने बुहाना एवं पचेरी कलां थाना का निरीक्षण भी किया।
सिंघाना. पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने शुक्रवार को सिंघाना व पचेरी पुलिस थाने का औचक निरीक्षण किया। एसपी यादव ने बताया कि हरियाणा सीमा व राजस्थान सीमा बिल्कुल नजदीक है। इसलिए बदमाश वारदात करके दूसरी सीमा में घुस जाते है। इसके लिए पड़ौसी पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने जवानों के साथ बैठकर मैस का खाना खाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned