scriptपुलिस को गच्चा देकर भागा आरोपी बन गया बच्चे का शिकार, डेढ़ घंटे चली आंख मिचौली के बाद गिरफ्तार | accused ran away from police custody now arrest jhunjhunu news | Patrika News

पुलिस को गच्चा देकर भागा आरोपी बन गया बच्चे का शिकार, डेढ़ घंटे चली आंख मिचौली के बाद गिरफ्तार

locationझुंझुनूPublished: Jan 04, 2018 06:38:21 pm

आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गांजे सहित गिरफ्तार किया था। गुरुवार सुबह ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी शौच करवाने के लिए ले गया…

accused arrested
झुंझुनूं। गांजा बेचने के आरोप में एक दिन पहले पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसी बीच गुरुवार सुबह शौच के दौरान पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर आरोपी दीवार फांदकर भाग निकला। जिसकी जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। तलाश के लिए पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी करवाने के अलावा जगह-जगह दबिश दी, लेकिन सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान एक बालक की सूचना पर करीब डेढ़ घंटे बाद मोदियो की जाव इलाके में झाड़ियों में छिपे आरोपित को धर दबोचा। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।
शौच के दौरान भागा-

आरोपी बिहार के छपरा जिले का रहने वाला है। भले ही आरोपी छोटू उर्फ छोटिया राजपूत को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही, लेकिन पूरे मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है। जानकारी के मुताबिक बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया को पुलिस ने बुधवार को गांजे सहित गिरफ्तार किया था। गुरुवार सुबह करीब 7.45 मिनट पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी शौच करवाने के लिए ले गया। इस दौरान पुलिसकर्मी की नजर बचाते हुए दीवार फांदकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

कांकाणी शिकार मामले में हुई अंतिम सुनवाई में

जोधपुर पहुंचे सलमान खान , सुल्तान को देखने उमड़े प्रशंसक

11वीं का छात्र ने दिया सुराग-

हर तरफ तलाश के बावजूद पुलिस को आरोपित का सुराग नहीं लगा। जाट बोर्डिंग के पास झुंझुनूं रहने वाले परिजनों से मिलने आया मंडावा निवासी 11वीं कक्षा के छात्र विजय कुमार ने वहां से गुजर रही पुलिस की गाड़ी को रोकने का इशारा किया। बाद में उसने मोदियो की जाव इलाके में झाड़ियों में युवक के छिपने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया। कोतवाल गोपालसिंह ने आरोपित की गिरफ्तारी में मद्दगार बने बालक को 26 जनवरी पर सम्मानित करने की बात कही है।
पहचान नहीं होने से परेशानी-

बता दें कि उदयपुरवाटी प्रकरण में अपहरण हुए बच्चे और आरोपित के फुटेजों ने अपराधी को पकड़वाने में मदद मिली थी। लेकिन पुलिस हिरासत से भागे आरोपित का फोटो तक नहीं था। इसलिए पहचान नहीं होने से पुलिसकर्मियों को पकड़ पाना मुश्किल साबित हो रहा था। तो वहीं आरोपित को पकड़े जाने के बाद पुलिस ने सबसे पहले पहचान के लिए फोटो करवाया।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान आतंकियों के निशाने पर

जैसलमेर एयरफोर्स स्टेशन, वायुसेना परिसर में घुसने का प्रयास करते पकडा पाक नागरिक

आरोपित का साथी चल रहा है फरार-

गौरतलब है कि बुधवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए युवकों के गांजा बेचने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए छपरा बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया राजपुत को गांजे सहित गिरफ्तार किया। लेकिन कार्रवाई की भनक लगने पर साथी भाग गया था। जिसे पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो