scriptझुंझुनूं में दो माह में खाकी पर तीसरी बार लगा दाग | asi trap in pilani | Patrika News

झुंझुनूं में दो माह में खाकी पर तीसरी बार लगा दाग

locationझुंझुनूPublished: Oct 25, 2021 10:29:58 pm

Submitted by:

Rajesh

उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को परिवादी को बीस हजार रुपए देकर भेजा गया तो आरोपी कृष्णगोपाल ने रुपए अपने कब्जे में ले लिए। इशारा पाकर टीम ने आरोपी कृष्णगोपाल को दबोच लिया।

झुंझुनूं में दो माह में खाकी पर तीसरी बार लगा दाग

झुंझुनूं में दो माह में खाकी पर तीसरी बार लगा दाग

#asi trap in pilani

पिलानी. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो झुंझुनूं की टीम ने सोमवार देर शाम पिलानी थाना परिसर में सहायक उप निरीक्षक (एएसआई)कृष्णगोपाल यादव को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। पुलिस पर कार्रवाई की दो माह में यह तीसरी घटना है।
एसीबी झुंझुनूं के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इस्माइल खान ने बताया कि पिलानी के सरकारी स्कूल निवासी वासुदेव मेघवाल लम्बे समय से विदेश रहता है। वह हाल ही में अपने घर आया हुआ है। वासुदेव तथा उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। वासुदेव की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा रखा है। वासुदेव ने करीब एक माह पहले जिला पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं को परिवाद पेश किया था। परिवाद की जांच पिलानी थाने के एएसआई कृष्णगोपाल यादव कर रहा था। उन्होंने बताया कि कृष्णगोपाल यादव ने मामले का निबटारा करने के लिए परिवादी वासुदेव मेघवाल से पहले 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। परिवाद का सत्यापन करवाने पर मामला सही पाया गया। मगर बाद में आरोपी कृष्णगोपाल ने परिवादी से 15 हजार के बजाय बीस हजार की रिश्वत मांग की। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को परिवादी को बीस हजार रुपए देकर भेजा गया तो आरोपी कृष्णगोपाल ने रुपए अपने कब्जे में ले लिए। इशारा पाकर टीम ने आरोपी कृष्णगोपाल को दबोच लिया।
#asi trap in pilani

बुहाना के कलगांव का रहने वाला है आरोपी
कृष्ण गोपाल बुहाना तहसील के गांव कलगांव का रहने वाला है। करीब एक साल से पिलानी थाने में था।
टीम में ब्यूरो के सहायक उपनिरीक्षक सुभाष चन्द्र, हैडकांस्टेबल करतार सिंह ,सुनील कुमार ,अमित कुमार,करण सिंह,सुमित्रा, अली हुसैन एवं जगदेव सिंह शमिल थे।

दो माह में तीसरी कार्रवाई
-17 सितंबर को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने दहेज प्रकरण में चालान पेश करने की एवज में 1. 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते झुंझुनूं ग्रामीण डीएसपी नागौर के क्यामसर निवासी भंवरलाल, गुढ़ा थाने में कार्यरत लोयल निवासी कांस्टेबल महिपाल व झुंझुनूं जिला विशेष शाखा में कार्यरत ओजटू निवासी कांस्टेबल राजवीर सिंह को पकड़ा था।
-18 सितंबर को एसीबी झुंझुनूं की टीम ने खेतड़ीनगर थाने में हैड कांस्टेबल महेन्द्रङ्क्षसह को हथियार सत्यापन की एवज में दो हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था। जबकि कांस्टेबल विजयपाल थाने पर नहीं मिला।
25 अक्टूबर पिलानी थाने के एएसआई कृष्ण गोपाल यादव को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो