scriptस्मगलर अमनदीप बोल रहा हूं: आपकी हत्या की सुपारी मिली है पांच लाख रुपए दो तो बख्श दूं | Asked for five lakh rupees on social media | Patrika News

स्मगलर अमनदीप बोल रहा हूं: आपकी हत्या की सुपारी मिली है पांच लाख रुपए दो तो बख्श दूं

locationझुंझुनूPublished: Jul 31, 2020 11:04:31 am

Submitted by:

Jitendra

10 जुलाई शहर के नितिन गाडिय़ा ने रिपोर्ट दी थी कि फेसबुक पर मैसेज आया कि भाई तुम्हारी जान खतरे में है, पांच लाख की सुपाई आई हुई है। यह बता क्या करना है। जब परिवादी ने पूछा कि उसकी सुपारी किसने दी है। तब आरोपी ने लिखा कि मरने के बाद राम से पूछना। दिल्ली के नीरज बवाना गैंग का शॉर्प शुटर स्मगलर अमनदीप हूं।

स्मगलर अमनदीप बोल रहा हूं: आपकी हत्या की सुपारी मिली है पांच लाख रुपए दो तो बख्त दूं

स्मगलर अमनदीप बोल रहा हूं: आपकी हत्या की सुपारी मिली है पांच लाख रुपए दो तो बख्त दूं

झुंझुनूं. शहर के एक व्यक्ति को फेसबुक पर धमकी मिली कि स्मगलर अमनदीप बोल रहा हूं। आपकी हत्या की सुपारी मिली है, अगर आप पांच लाख रुपए दे दो तो बख्श दिया जाएगा। एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि 10 जुलाई शहर के नितिन गाडिय़ा ने रिपोर्ट दी थी कि फेसबुक पर मैसेज आया कि भाई तुम्हारी जान खतरे में है, पांच लाख की सुपाई आई हुई है। यह बता क्या करना है। जब परिवादी ने पूछा कि उसकी सुपारी किसने दी है। तब आरोपी ने लिखा कि मरने के बाद राम से पूछना। दिल्ली के नीरज बवाना गैंग का शॉर्प शुटर स्मगलर अमनदीप हूं। इस पर कोतवाली पुलिस की टीम ने जानकारी हासिल की तो पुलिस को इस घटना में हरियाणा के मोहना जिला सोनीपत के कुछ लोगों के लिप्त होने के पुख्ता सबूत मिले। इस पर टीम सोनीपत पहुंची और दो व्यक्ति रिंकू व आशीष को राउंडअप किया तथा रंगदारी में शरीक एक अन्य व्यक्ति सोनू अग्रवाल को श्रीमाधोपुर सीकर से राउंडअप किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि परिवादी नितिन गाडिया का ससुराल श्रीमाधोपुर जिला सीकर में है। जहां पर उसके ससुराल पक्ष के परिवार एवं परिवादी से आरोपी की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसी रंजिश के चलते आरोपी सोनू अग्रवाल ने अपने फेसबुक फ्रेंड आशीष के मार्पत आरोपी रिंकू से संपर्क कर परिवादी को जान से मारने एवं परिवादी से पांच लाख रुपए देने तथा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भरे मैसेज भेजना शुरू कर दिए। पुलिस ने तीनों आरोपी रिंकू कश्यप, आशीष कश्यप निवासी रतनगढ़, मोहाना व सोनु अग्रवाल निवासी सराय वालों का मोहल्ला श्रीमाधोपुर सीकर को गिरफ्तार कर लिया है।

कार में डालकर ले जा रहे थे एक क्विंटल डोडा पोस्त
चिड़ावा पुलिस व डीएसटी की टीम ने कार्रवाई कर गुरुवार को अवैध रूप से एक क्विंटल डोडा पोस्त ले जाने व बेचने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक क्विंटल डोडा पोस्त व कार को जब्त किया है। एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि वृत्ताधिकारी सुरेश शर्मा व उप निरीक्षक महेश व डीएसटी टीम ने झुंझुनूं की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। नाकाबंदी को देख वापिस घुमने लगी। इस पर पुलिस ने पीछा कर कार को रूकवा लिया। पूछताछ में कार में सवार रोबिन शेरगिल उर्फ तारामसीह निवासी वार्ड नंबर पांच थाना अंजला, अमृतसर व जितेंद्र मसीह निवासी मठी थाना संरत जिला फतेहगढ़ साहिब बताया। तलाशी पर कार में एक सफेद कट्टे में अवैध डोडा पोस्त मिला। जिसकी कीमत पांच लाख रुपए के करीब है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर डोडा पोस्ट व कार जब्त कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो