पिकअप के रस्सा बांधकर उखाड़ ले गए आधा एटीएम

लुटेरे एटीएम का ऊपर का स्क्रीन वाला हिस्सा पिकअप के बांधकर उखाड़ ले गए। नीचे वाला हिस्सा नहीं टूटने से उसमे रखे करीब 7 लाख 23 हजार रुपए बच गए।

पिलानी(झुंझुनूं). कस्बे में बुधवार तड़के लुटेरे एटीएम का ऊपर का स्क्रीन वाला हिस्सा पिकअप के बांधकर उखाड़ ले गए। नीचे वाला हिस्सा नहीं टूटने से उसमे रखे करीब 7 लाख 23 हजार रुपए बच गए।
थानाधिकारी मदन लाल कड़वासरा ने बताया कि तालाब से पंचवटी के रास्ते पर एक बाइक शोरूम के पास में एक्सिस बैंक का एटीएम संचालित है। बुधवार सुबह करीब पौने पांच बजे एटीएम मशीन के बाहर पिकअप खड़ी कर गाडी से एटीएम मशीन को बांध कर कोई युवक एटीएम मशीन को उखाड़ रहा था। इसी समय एक बस वहां से गुजर रही थी। बस मे सवारी कर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। फोन से हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची तो एटीएम मशीन का ऊपर का हिस्सा (स्क्रीन) गायब मिला तथा मशीन का आधार भी हिला हुआ मिला। मशीन की स्क्रीन बूथ से कुछ ही दूरी पर पड़ी मिली है।उन्होंने बताया कि संभवतया घटना के समय बस आने से घटना को अंजाम दे रहे युवक घबरा गए तथा पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से भाग निकले।

चोरी की पिकअप काम में ली
थानाधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात में काम में ली गई पिकअप झुंझुनूं से मंगलवार की रात को ही चुराई गई थी।आरोपित लूट करने के लिए चिड़ावा की तरफ से ही आए थे। वारदात कर वापस उसी तरफ गए हैं। उन्होंने बताया कि पिक अप के साथ एक छोटी गाडी और भी थी, जिसके बारे में सुराग लगाया जा रहा है। इधर पुलिस ने मौके पर मिले निशानों की एफएलसी टीम से पग मार्क उठाए हैं।

खेतडनग़र में ले गए थे 5 लाख 76 हजार
खेतड़ीनगर. स्टेट हाईवे नंबर 13 के गोठड़ा में बालाजी मंदिर के सामने लगे टाटा इंडिकैश एटीएम को गैस कटर से काटकर चोर 4 नवंबर की रात को 5लाख76 हजार500 रुपए चुरा कर ले गए। आरोपी उस समय कैंपर में सवार होकर आए थे। उनका अभी तक सुराग नहीं लगा है। वहीं तीन नवम्बर की रात को उदयपुरवाटी में एटीएम को काटने का प्रयास किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned