scriptbjp jan aakrosh rallies in Rajasthan | राहुल गांधी की यात्रा के समय ही राजस्थान में भाजपा की जनआक्रोश रैलियां | Patrika News

राहुल गांधी की यात्रा के समय ही राजस्थान में भाजपा की जनआक्रोश रैलियां

locationझुंझुनूPublished: Nov 14, 2022 09:48:43 pm

Submitted by:

Rajesh sharma

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी तो मॉर्निंग और इवनिंग वॉक वॉक के हिसाब से यात्रा निकाल रहे हैं, जबकि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकलेंगी और 8 करोड़ जनता तक संदेश पहुंचाएंगी।

राहुल गांधी की यात्रा के समय ही राजस्थान में भाजपा की जनआक्रोश रैलियां
राहुल गांधी की यात्रा के समय ही राजस्थान में भाजपा की जनआक्रोश रैलियां
BJP's public anger rallies in Rajasthan at the time of Bharat Jodo Yatra

भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। शेखावाटी के झुंझुनूं जिले में हुई दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में इसका रोड मैप तैयार किया गया। बैठक मंडावा विधानसभा में चुड़ैला स्थित जेजेटी यूनिवर्सिटी में हुई जिसमें प्रदेश प्रभारी से लेकर भाजपा के तमाम पदाधिकारी जुटे। इसमें लिए गए राजनीतिक प्रस्ताव में राज्य में गहलोत सरकार को हटाकर सत्ता में पुन: वापसी का आह्वान किया गया है। साथ ही राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर नवम्बर व दिसम्बर में रथ यात्राओं के साथ जनआक्रोश रैलियां हर विधानसभा क्षेत्रों में निकाले जाने का निर्णय किया गया है। बैठक में जनआक्रोश रैली का लोगो भी लॉन्च किया गया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.