script31 मई को रिलीज होने वाली बॉलीवुड की इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएगी झुंझुनूं की रश्मि | Bollywood news | Patrika News
झुंझुनू

31 मई को रिलीज होने वाली बॉलीवुड की इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएगी झुंझुनूं की रश्मि

फिल्म नॉटी गैंग का ट्रेलर मुम्बई में समारोह पूर्वक रिलीज किया गया। रश्मि इस फिल्म में डबल रोल में है। जिसमें एक तरफ गांव की भोली भाली लड़की तो वहीं दूसरी ओर शहर की आबोहवा में पली बढ़ी गलैमर्स युवती का किरदार रश्मि ने निभाया है।

झुंझुनूMay 12, 2019 / 12:11 pm

gunjan shekhawat

jhunjhunu

Bollywood news

झुंझुनूं. बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मि मिश्रा की फिल्म नॉटी गैंग बनकर तैयार है और 31 मई को देश भर में रिलीज होगी। बिसाऊ की बेटी रश्मि की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले रश्मि ने 2017 में मजाज एवं जनवरी 2019 में आई फिल्म लिटिल बॉय में लीड रोल किया था। फिल्म नॉटी गैंग का ट्रेलर मुम्बई में समारोह पूर्वक रिलीज किया गया। रश्मि इस फिल्म में डबल रोल में है। जिसमें एक तरफ गांव की भोली भाली लड़की तो वहीं दूसरी ओर शहर की आबोहवा में पली बढ़ी गलैमर्स युवती का किरदार रश्मि ने निभाया है। फिल्म में कॉमेडी, एक्शन तथा लव स्टोरी है, वहीं यह फिल्म गांव और शहर की जिंदगी के बीच तालमेल पर केन्द्रित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कि सफलता के लिए हर बार शॉर्टकट सही नहीं होता।

फिल्म की शूटिंग गोवा, पुणे तथा मुम्बई में हुई है। रश्मि ने बताया कि अभी कुछ और फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, जिसे लेकर स्टोरी पर बात चल रही है। उल्लेखनीय है कि रश्मि मिश्रा मूलत: बिसाऊ की रहने वाली है। इनके पिता जगदीश मिश्रा जयपुर रहते हैं। रश्मि विगत कुछ वर्षो से बॉलीवुड में सक्रिय है। हाल ही में गणगौर पर्व के दौरान रश्मि का अपने परिवार सहित बिसाऊ आना हुआ था।

Home / Jhunjhunu / 31 मई को रिलीज होने वाली बॉलीवुड की इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएगी झुंझुनूं की रश्मि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो