scriptCabinet Minister Mamta Bhupesh's visit to Jhunjhunu | ओमिक्रोन वैरिएंट के बीच इतनी बड़ी रैली के सवाल पर बोली मंत्री;ज नता महंगाई से त्रस्त, गाइडलाइन की पालना होगी | Patrika News

ओमिक्रोन वैरिएंट के बीच इतनी बड़ी रैली के सवाल पर बोली मंत्री;ज नता महंगाई से त्रस्त, गाइडलाइन की पालना होगी

जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 12 दिसम्बर को होने वाली कांग्रेस की रैली में के सवाल पर जिले की प्रभारी मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि रैली में सोशल डिस्टेंस समेत कोराना की सभी गाइड लाइन की पालना की जाएगी। भूपेश ने कहा कि देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। केंद्र सरकार महंगाई और बेरोजगारी कम करने में नाकाम रही है।

झुंझुनू

Published: December 07, 2021 05:42:50 pm

झुंझुनूं. देश-दुनिया में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बीच जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 12 दिसम्बर को होने वाली कांग्रेस की रैली में के सवाल पर जिले की प्रभारी मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि रैली में सोशल डिस्टेंस समेत कोराना की सभी गाइड लाइन की पालना की जाएगी। भूपेश ने कहा कि देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। केंद्र सरकार महंगाई और बेरोजगारी कम करने में नाकाम रही है। कांग्रेस की रैली दिल्ली की बजाय जयपुर करने के सवाल पर कहा कि सोनिया गांधी ने दिल्ली में रैली का आह्वान किया तो केंद्र सरकार व केजरीवाल सरकार ने मना कर दिया कि दिल्ली में रैली नहीं करने देंगे। उन्होंने दावा किया जयपुर रैली में झुंझुनूं से दस हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे।
ओमिक्रोन वैरिएंट के बीच इतनी बड़ी रैली के सवाल पर बोली मंत्री;ज नता महंगाई से त्रस्त, गाइडलाइन की पालना होगी
ओमिक्रोन वैरिएंट के बीच इतनी बड़ी रैली के सवाल पर बोली मंत्री;ज नता महंगाई से त्रस्त, गाइडलाइन की पालना होगी
प्रधान बोले, नगर परिषद के अधिकारी नहीं सुनते
प्रभारी मंत्री ममता भूपेश के सामने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों ने भी अपना दर्द बताया। पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया ने कहा कि मेरे क्षेत्र में पेयजल की भयंकर किल्लत है, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी सुनत नहीं है। नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा ने कहा कि नगर परिषद झुंझुनूं के अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते। यहां आमजन की सुनवाई नहीं हो रही। इस दौरान कलक्टर उमरदीन खान से प्रशासन शहर के संग अभियान में 4000 से अधिक एवं प्रशासन गांव के संग अभियान में 6000 से अधिक पट्टे वितरित किए जा चुके हैं। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा से जिले में अपराध की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। चिड़ावा से मंड्रेला रोड की मरम्मत के लिए भी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता एनके जोशी को निर्देश दिए।
जिले के मुद्दों पर चर्चा तक नहीं
प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों की बैठक ली। लेकिन बैठक कागजी रही। जिले के प्रमुख मुद्दों पर चर्चा तक नहीं की। इसके लिए कहा कि वे अगली बैठक में इस पर चर्चा करेंगी। जिले में तीन साल में तीन प्रभारी मंत्री बदल गए, लेकिन जनता के मुद्दे वहीं के वहीं हंै। इधर प्रभारी मंत्री को मदरसा पैराटीचर्स ने नियमित करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा पूर्व सैनिकों की समस्याओं व पट्टे नहीं बनने पर ज्ञापन दिए गए।
केवल दो विधायक आए, कई
नर्बदा भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में केवल दो ही विधायक आए। जबकि वर्तमान में पार्टी व इससे जुड़े पांच विधायक हैं। प्रभारी मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि ऐसा मौका शायद ही किसी को मिलता है कि जिस जिले में जन्मे उसी जिले के प्रभारी मंत्री की जिम्मेदारी मिले। मुझे गर्व है कि मैं इस जिले में जन्मी और इसी जिले की प्रभारी मंत्री की जिम्मेदारी मुझे मिली है। कार्यक्रम को मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ जितेन्द्र सिंह व पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया ने भी सम्बोधित किया।
यह हैं प्रमुख मुद्दे
-खेल विवि और मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास नहीं।
-सस्ते फ्लैट का सपना 8 साल बाद भी अधूरा।
-जिलेभर में पेयजल की किल्लत।
-काटली नदी में अवैध खनन हो रहा है।
-यमुना का पानी नहीं मिल रहा।गई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.