अब रोडवेज स्टेंड रहेगा तीसरी आंख की नजर में

अब रोडवेज स्टेंड रहेगा तीसरी आंख की नजर में

Gunjan Shekhawat | Updated: 14 Jun 2019, 12:09:41 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

कैमरे लगाने से अब रोडवेज bus stand पर होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा सकेगी।

झुंझुनूं. अब रोडवेज बस स्टेंड भी तीसरी आंख की नजर में रहेगा। रोडवेज बस स्टेंड पर दानदाता के सहयोग से चार cctv कैमरे लगाए गए हैं। कैमरे लगाने से अब रोडवेज bus stand पर होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा सकेगी। सीसीटीवी कैमरों का गुरुवार को उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि मुख्य प्रबंधक वासुदेव शर्मा थे। उक्त कैमरे सुदेश कुमार के सहयोग से लगाए गए हैं। रोडवेज स्टेंड पर कई दिनों से सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग उठ रही थी। बस स्टेंड पर कई बार चेन स्नेचिंग समेत छोटे-मोटी वारदात हो चुकी है। अब सीसीटीवी कैमरे होने पर पुलिस आसानी से अपराधियों तक पहुंच सकेगी। इससे पूर्व भी सुदेश कुमार के सहयोग से बस स्टेंड के पार्किंग स्थल समेत अन्य जगहों पर चार कैमरे लगाए जा चुके हैं।

 

Read More : झुंझुनूं जिले के रेलवे स्टेशनों पर बदहाल व्यवस्था

 

अधिकारी कर सकेंगे मॉनेटरिंग

 


सीसीटीवी कैमरे लगने से रोडवेज के अधिकारियों को भी मॉनेटरिंग करने में आसानी होगी। बस स्टेंडपर घूमने वाले संदिग्धों पर नजर रखी जा सकेगी। बस स्टेंड परिसर में यात्रियों अभद्र व्यवहार करने समेत अन्य शिकायतों की भी सीसीटीवी कैमरे की मदद से उचित जांच हो सकेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned