scriptराजनीति में स्वच्छ छवि जरूरी | changemaker meeting | Patrika News
झुंझुनू

राजनीति में स्वच्छ छवि जरूरी

झुंझुनूं. राजनीति में स्वच्छ छवि के लोगों को आगे लाने के लिए पत्रिका की चेंजमेकर मुहिम के तहत छह विधानसभा क्षेत्रों में चेंजमेकर्स व वॉलिंटियर्स की बैठक हुई। जिनमें लोकसभा चुनावों में बेदाग छवि के जनप्रतिनिधियों को चुनने का फैसला किया गया ताकि आमजन को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके।

झुंझुनूMar 18, 2019 / 01:25 pm

Rajesh

jhunjhunu news

राजनीति में स्वच्छ छवि जरूरी

झुंझुनूं. राजनीति में स्वच्छ छवि के लोगों को आगे लाने के लिए पत्रिका की चेंजमेकर मुहिम के तहत छह विधानसभा क्षेत्रों में चेंजमेकर्स व वॉलिंटियर्स की बैठक हुई। जिनमें लोकसभा चुनावों में बेदाग छवि के जनप्रतिनिधियों को चुनने का फैसला किया गया ताकि आमजन को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके। झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र की बैठक मंडावा मोड़ पर चेंजमेकर डा. अनिल खींचड़ की अध्यक्षता में हुई। जिसमें लोकसभा क्षेत्र से जुड़े विकास के मुद्दों, किसी तरह के उम्मीदवार का चयन होना चाहिए और कैसे लोगों को जिताकर लोकसभा भेजना चाहिए समेत विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई। बैठक में रजनीश, अनिल, इमरान आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालन चेंजमेकर अशोक मांजू ने किया। संचालन चेंजमेकर अशोक मांजू ने किया।
नवलगढ़. कस्बे में चेंजमेकर्स-वॉलिंटियर्स की बैठक में राजनीति में बेदाग छवि के लोगों को भेजने का आह्वान किया। डॉ. जगदीश प्रसाद कड़वासरा, डॉ.विनोद सैनी, विजेंद्र डोटासरा, गजानन्द सैनी, सुरेन्द्र खरबास आदि ने कहा कि नेताओं की भी रिटायरमेंट की उम्र निर्धारित होनी चाहिए तथा योग्यता तय हो। बैठक में सुभाष सैनी, नरेश कुमार सैनी, हरफूल सिंह, ओमप्रकाश मील, बच्चन प्रकाश, भवानी, संदीप आदि ने भी विचार व्यक्त किए।
मलसीसर. मण्डावा विधानसभा की बैठक में चेंजमेकर्स व वॉलिंटियर्स ने कहा कि देश की राजनीति भी स्वच्छ छवि जरूरी है। बैठक में मुबारिक मुगल, सलिम खान जैनाण, सालिक खान, मुमताज मुगल, भारत सैनी, मुकेश सैनी, आराफात खान, जमील मुगल, अब्बास खान, मुकेश, आसिफ सिरोहा, ईस्माईल अली, खालिद हुसैन सिरोहा मौजूद थे।
पिलानी. सरावगी चौक में हुई चेंजमेकर्स-वॉलिंटियर्स की बैठक में राजनीति में बढ़ती अवसरवादिता तथा वंशवाद पर चिन्ता जताई तथा राजनीति में स्वच्छता के लिए अच्छे जनप्रतिनिधियों के पक्ष में मतदान करने पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदीप कुमार ढण्ढ, पार्षद होशियार सिंह, अनिल एंथोनी, बलबीर सिंह, राजेश शर्मा एवं आलोक गौड़ ने मतदान में युवाओं की भूमिका को समझाया। मुरलीधर, मक्खनलाल सैनी,सुरेश शर्मा,जितेन्द्र कुमार एवं ताराचंद सैनी ने राजनीति के शुद्धिकरण पर जोर दिया।
सूरजगढ. मनजीत तंवर की अध्यक्षता में चेंजमेकर्स, वॉलिंटियर्स की बैठक हुई। जिसमें विकास को गति देने वाले नेताओं को चुनने पर चर्चा की गई।बैठक में जगदीश सैनी, वैद्य जयप्रकाश स्वामी, रायसिंह शेखावत, अशोक कुमार, रामनिवास, बलवीर कुमावत, विद्याधर पूनिया, अनिल शर्मा, ओमप्रकाश आदि ने विचार रखे।
खेतड़ी. कस्बे में चेंजमेकर्स-वॉलिंटियर्स की बैठक पत्रिका कार्यालय में विनोदनी स्नातकोतर महाविद्यालय के प्राचार्य डा. संतोष सैनी के मुख्य आतिथ्य तथा नरेश कन्या महाविद्यालय के निदेशक ईश्वर पाण्डे की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें वक्ताओं ने कहाकि सभी को जाति-पाति व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर देशहित को सर्वोपरि मानने वाले प्रतिनिधियों का चुनाव करना होगा। अधिवक्ता अजीतसिंह तंवर, नंदकिशोर बबेरवाल, मुकेश माथुर, सुखराम वर्मा, मोहित सक्सेना, कमल कुमार शर्मा व अभिषेक जांगिड़ ने भी विचार व्यक्त किए। संचालन राहुल शर्मा ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो