scriptकुतुबपुरा में मुर्गी फार्म के विरोध में एक हजार मीटर लंबी मानव शृंखला बनाई | chirawa news in poltri farm | Patrika News

कुतुबपुरा में मुर्गी फार्म के विरोध में एक हजार मीटर लंबी मानव शृंखला बनाई

locationझुंझुनूPublished: Jan 14, 2019 11:38:53 am

Submitted by:

gunjan shekhawat

धरने के 6 7 वें दिन करीब एक हजार मीटर लंबी मानव शृंखला बनाकर विरोध जताया गया।

chirawa news in poltri farm

chirawa news in poltri farm

चिड़ावा. धत्तरवाला पंचायत के कुतुबपुरा गांव में मुर्गी फार्म के विरोध में ग्रामीणों का आंदोलन लगातार जारी है। धरने के 6 7 वें दिन करीब एक हजार मीटर लंबी मानव शृंखला बनाकर विरोध जताया गया। धरने की अध्यक्षता बनवारीलाल जाखड़ ने की। ग्रामीणों ने प्रशासन के डूलमूल रवैये के विरोध में 15 जनवरी को जिला मुख्यालय पर प्रशासन की शवयात्रा निकालने का निर्णय किया। जो कि गांधी चौक से शुरू होकर कलेक्ट्रेट पहुंचेगी। जहां पुतला दहन के बाद कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा।
डेडाराम की ढाणी में पंचायत आज


चिड़ावा. नारी पंचायत की डेडाराम की ढाणी में मुर्गी फार्म के विरोध में सोमवार सुबह 11 बजे महापंचायत होगी। जिसमें नारी, जोधा का बास, अरड़ावता, ओजटू, बृजलालपुरा, भोलू की ढाणी सहित अन्य गांवों के लोग हिस्सा लेंगे।
रायला में मुर्गी फार्म का रास्ता बंद करने की चेतावनी


पिलानी. क्षेत्र के गांव रायला में मुर्गी फार्म को हटाने की मांग को लेकर गांव के लोगों द्वारा दिया जा रहा धरना रविवार को 24 वें दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे लोगों ने 16 जनवरी से मुर्गी फार्म का रास्ता बंद करने की रणनीति बनाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो