शेखावाटी में कांग्रेस को जीत दिलाने पर मंथन

सीएम व डिप्टी सीएम ने की कार्यकर्ताओं से रायशुमारी, लोकसभा चुनावों में शेखावाटी की तीनों सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए गुरुवार को प्रत्याशी चयन और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जयपुर में मुख्यमंत्री आवास पर मंथन

By: Jitendra

Published: 19 Jan 2019, 01:54 PM IST

झुंझुनूं. लोकसभा चुनावों में शेखावाटी की तीनों सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए गुरुवार को प्रत्याशी चयन और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जयपुर में मुख्यमंत्री आवास पर मंथन चला। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए रायशुमारी की। गहलोत ने कहा कि झुंझुनूं में लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपसी मनमुटाव को भुलाकर तैयारी में जुट जाएं। टिकट मांगने का हक सभी को है और कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए टिकट दी जाएगी। अगर किसी का किसी से विरोधाभास है तो उसे लिखित में दे। इसे पूर्णतया गोपनीय रखा जाएगा। उन्होंने झुंझुनूं लोकसभा से जुड़ी समस्याओं पर सुझाव लिए गए तथा चुनाव में शेखावाटी की तीनों सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। इस दौरान प्रभारी सचिव काजी निजामुद्दीन, झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ चन्द्रभान, नवलगढ़ विधायक डा. राजकुमार शर्मा, झुंझुनूं विधायक बृजेन्द्र ओला,पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया, खेतड़ी विधायक डा. जितेंद्र सिंह, फतेहपुर विधायक हाकम अली, मंडावा से पूर्व विधायक रीटा चौधरी, सूरजगढ़ से पूर्व विधायक श्रवण कुमार, फतेहपुर पूर्व विधायक नन्द किशोर महरिया, भगवाना राम सैनी समेत पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

काटली नदी को पुर्नजीवित करने की योजना बनाएं
बैठक में युवा विकास मंच के अध्यक्ष एवं राजस्थान यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव मनोज मील ने काटली नदी को शेखावाटी की लाइफ लाइन बताते हुए काटली नदी को पुर्नजीवित करने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा सरकार को इस नदी को पुर्नजीवित करने के लिए योजना बनानी चाहिए। जिससे क्षेत्र में डार्क जोन की समस्या का स्थाईसमाधान हो सके। इस नदी के पुर्नजीवित होने से किसानों व आमजन को लाभ मिलेगा। इसके अलावा बैठक में अन्य कार्यकर्ताओं ने बेसहारा पशुओं द्वारा किसानों की फसलों को बचाने व पानी की समस्या का प्रमुखता से हल करने की बात रखी।

Jitendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned