scriptVIDEO : पीएम मोदी का राजस्थान दौरा : सीएम राजे फिर पहुंचीं झुंझुनूं, अफसरों को दी ये सख्त हिदायत | CM vasundhara Raje in JHunjhunu For PM Modi rally preparations | Patrika News

VIDEO : पीएम मोदी का राजस्थान दौरा : सीएम राजे फिर पहुंचीं झुंझुनूं, अफसरों को दी ये सख्त हिदायत

locationझुंझुनूPublished: Mar 07, 2018 01:10:19 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राजे का पीएम मोदी की झुंझुनूं रैली को लेकर एक सप्ताह में यह दूसरा दौरा है। इससे पहले 28 फरवरी को भी सीएम राजे झुंझुनूं आकर तैयारियों को जायजा लिया व अफसरों को विशेष निर्देश दिए। 

cm raje in jhunjhunu

झुंझुनूं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झुंझुनूं दौरे का एक दिन शेष रह गया है। तमाम व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा चुका है। पूरे झुंझुनूं में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभा स्थल हवाई पट्टी एसपीजी के सुरक्षा घेरे में है। इस बीच राजस्थान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को एक बार फिर झुंझुनूं पहुंची और तैयारियों का जायजा लिया। राजे का पीएम मोदी की झुंझुनूं रैली को लेकर एक सप्ताह में यह दूसरा दौरा है। इससे पहले 28 फरवरी को भी सीएम राजे झुंझुनूं आकर तैयारियों को जायजा लिया व अफसरों को विशेष निर्देश दिए।


दिन-रात चला बैठकों का दौर, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां

चिड़ावा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झुंझुनूं दौरे को लेकर मंगलवार को भाजपा कार्यालय में बैठक का आयोजन हुआ। जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अनूप भगेरिया ने की। बैठक में पिलानी विधानसभा प्रभारी संजय गोयल, सूरजगढ़ विधानसभा प्रभारी भूपेंद्र सिंह शेखावत व पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष शर्मा की देखरेख में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में आकाश जलंधरा, विकास खंडेलवाल, अजय स्वामी, पवन शर्मा, सतपाल जांगिड़, पार्षद मनोज महमियां, हरिओम सैनी, अशोक रोहिल्ला, अमित कुठानिया, राजकुमार, कमलेश, विजय, सचिन, राजेश, रोहित, अशोक, प्रकाश, नरेशकुमार, पुनीत आदि मौजूद थे। उधर, एससी आयोग चेयरमैन व विधायक सुंदरलाल ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने पीएम मोदी की जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया।

बागर स्थित टीला मंदिर में श्योपुरा सरपंच नीतिराजसिंह इस्माइलपुर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में एबीवीपी, बजरंग दल, विहिप के कार्यकर्ता उपस्थित हुए। बैठक में सरपंच नीतिराजसिंह ने युवाओं को सभा में पहुंचने की जिम्मेदारी दी। इस मौके पर अशोक शर्मा, आशीष जांगिड़, प्रियदर्शन शर्मा, नवीन सैनी, मनोज बुडानिया, प्रकाश रोहिल्ला, अमित गुर्जर, नरेश सैनी, विलास मेघवाल, ओमप्रकाश वर्मा, राधेश्याम वर्मा आदि मौजूद थे।

 

 

PM Modi Tomorrow In Rajasthan : झुंझुनूं में हाई अलर्ट, सभा स्थल हवाई पट्टी SPG के सुरक्षा घेरे में

 


नवलगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झुंझुनूं में आठ मार्च को प्रस्तावित दौरे को लेकर मंगलवार को विधानसभा प्रभारी देवानन्द परम ने सीकर रोड स्थित भाजपा के मुख्य कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। प्रभारी देवानन्द ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। भाजपा नेता रवि सैनी ने बताया कि पीएम के दौरे को लेकर जनता में उत्साह है। इस अवसर पर भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष जयंती बील, चेलासी मण्डल अध्यक्ष विजय सिंह शेखावत, महामंत्री मनीष विश्नोलिया, विकेश रॉयल, नरेश कुमार, सुभाष चन्द, गजेन्द्र झाझड, संजय कटारिया आदि मौजूद थे। इसी प्रकार गांव बलवन्तपुरा में बैठक कर पीएम मोदी के दौरे को लेकर चर्चा की गई। इस मौके पर इंजीनियर महावीर सिंह शेखावत, पीसी महण, नरेश वर्मा, बीरजू सिंह महण, किशोर महण, कन्हैयालाल शर्मा, रामनाथ महण, कर्नल प्यारे लाल वर्मा आदि मौजूद थे। 

jhunjhunu

बुहाना. प्रधानमंत्री की झुंझुनूं के प्रस्तावित दौरे में लोगों की भीड़ ले जाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुहाना पंचायत समिति के गांवों का दौरा किया। भीड़ को ले जाने के लिए भाजपा के पदाधिकारियों को ग्रामवार जिम्मेदारी सौंपी गई है। सूरजगढ़ विधानसभा से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री की रैली में ले जाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झौंक दी है।


पचलंगी. प्रधानमंत्री के झुंझुनूं प्रस्तावित आगमन की तैयारी के लिए मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने संपर्क किया। संपर्क करने वालों में भाजपा चंवरा मडल अध्यक्ष जतन किशोर सैनी, रिछपाल कुड़ी, पूर्व पंचायत समिति सदस्य संतोष जागिड़, फूलचन्द आदि शामिल थे।

पीले चावल बांट दिया न्यौता

पिलानी. झुंझुनूं में आठ मार्च को महिला दिवस पर प्रस्तावित प्रधानमंत्री की जन सभा में भाग लेने के लिए भाजपा संगठन की महिला वींग ने मंगलवार को कस्बे में महिलाओं को पीले चावल बांट कर जन सभा में भाग लेने का न्यौंता दिया। महिला मोर्चे की सुमित्रा कुमावत के नेतृत्व में राजेश्वरी शर्मा, कान्ता आहुजा, कुसुम गुप्ता, किरण मीणा, लक्ष्मी शर्मा, मंजू रूंगटा, माया जांगिड़ एवं पारूल शेखावत सहित ने कस्बे के कई वार्डो में महिलाओं से सम्पर्क साध कर पीले चांवल बांटे तथा आठ मार्च को जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो