झुंझुनूं के मंडावा में फिर आ गया कोरोना

सावधान! जिले में कोरोना वापस आ गया है। इसका सबसे बड़ा कारण है हमारी लापरवाही। मास्क नहीं लगाने व दो गज की दूरी की पालना नहीं करने के कारण महामारी वापस आ गई है।

By: Rajesh

Updated: 25 Feb 2021, 10:39 PM IST

झुंझुनूं. सावधान! जिले में कोरोना वापस आ गया है। इसका सबसे बड़ा कारण है हमारी लापरवाही। मास्क नहीं लगाने व दो गज की दूरी की पालना नहीं करने के कारण महामारी वापस आ गई है।
महाराष्ट्र के कई जिलों में तो लोकडाउन लग चुका। अगर यहंा फिर लापरवाही बरती तो हालत खराब हो सकते हैं।

#corona virus in jhunjhunu
हाल ही में मंडावा में एक महिला कोराना पॉजिटिव मिली है। 27 वर्षीय इस महिला में 16 फरवरी को बुखार व जुकाम के लक्षण पाए गए थे। 20 फरवरी को इस महिला का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया और 22 को आई रिपोर्ट में यह महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई। कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला का पति विदेश से एक महीने पहले आया था। आने के दस दिन बाद उसकी कोरोना जांच करवाई गई, परंतु वह नेगेटिव निकली। पॉजिटिव महिला के संपर्क में परिवार के चार सदस्य आए हैं। जिनकी सैंपलिंग की गईहै।

#corona virus in jhunjhunu

लापरवाही ठीक नहीं....
कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। लोगों से आह्वान हैकि वे पहले की तरह कोरोना गाइडलाइन को फालो करें।घर से बाहर निकलने से पहले मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस की पालना करें।
डा. छोटेलाल गुर्जर, सीएमएचओ (झुंझुनूं)

----------------------------
बगड में कम दाम में मिलेगी नेट की ज्यादा स्पीड
झुंझुनूं. बीएसएनएल की ओर से ऑप्टिकल फाइबर केबल माध्यम आधारित हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा 'भारतफाइबर' अब बगड़ में भी शुरू हो गई है। महाप्रबंधक राकेश कुमार ने अन्य सभी शहरों और कस्बों में ये सेवा पहले ही शुरू की जा चुकी है। कुछ बड़े गांवों जैसे गुढ़ागौडज़ी, डूंडलोद, मलसीसर, अलसीसर, मेहाड़ा में भी भारत फाइबर की सेवा शुरू की जा चुकी है। जिले में भारत फाइबर उपभोक्ता संख्या 3000 से ऊपर हो चुकी है। बीएसएनएल भारतफाइबर इंटरनेट के द्वारा 300 एमबीपीएस तक की डाटा स्पीड दे रहा है। सभी उपभोकताओं की जरूरत के अनुसार अलग अलग टैरिफ प्लान उपलब्ध हैं। 1499 मासिक प्लान में 300 एमबीपीएस, 1277 रुपए मासिक प्लान में 200 एमबीपीएस स्पीड, 777 मासिक प्लान में 100 एमबीपीएस और 449 मासिक प्लान में 30 एमबीपीएस डाटा स्पीड दी जा रही है। साथ में सभी प्लान में ओएनटी टेलीफोन पोर्ट से असीमित लोकल एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस दौरान सहायक महाप्रंधक झुंझुनू सुभाष चन्द्र आबूसरिया, एस डी ओ रमेश कुमार, जेटीओ रोहताश भी बगड़ दौरे पर महाप्रबंधक के साथ थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned