scriptझुंझुनूं जिले का ये गांव बना कोरोना संक्रमण का नया हॉटस्पॉट | coronavirus in jhunjhunu today | Patrika News

झुंझुनूं जिले का ये गांव बना कोरोना संक्रमण का नया हॉटस्पॉट

locationझुंझुनूPublished: Jul 17, 2020 06:00:37 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

jhunjhunu.jpeg

प्रतीकात्मक तस्वीर

झुंझुनूं। राजस्थान में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। झुंझुनूं जिले के खेतड़ी ब्लॉक का रामकुमारपुरा गांव कोरोना संक्रमण का नया हॉटस्पॉट बन गया है।

इस गांव में तीन दिनों में अब तक नौ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। यहां पहले दिन चार, दूसरे दिन दो और शुक्रवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए।

राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनूं के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि रामकुमारपुरा गांव में उतर प्रदेश के बरेली निवासी 20 साल का एक युवक, मोडी गांव निवासी 40 साल की एक महिला तथा 36 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

इन सभी के सैंपल रामकुमार पुरा गांव में ही लिए गए थे। इसके अलावा मेहाड़ा जाटूवास गांव निवासी 32 साल का एक युवक, खेड़ला गांव निवासी 47 साल का एक व्यक्ति तथा धिगड़िया गांव निवासी 34 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं चिड़ावा में दरोगा की ढाणी में पूर्व में मिले कोरोना पॉजिटिव केस के संपर्क में आने से 68 साल की एक वृ़द्ध महिला, छह साल का बच्चे तथा 15 साल की एक बालिका पॉजिटिव आई है।

जिले में शुक्रवार को दस नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद कोरोना पाजिटिव की कुल संख्या बढ़कर 493 हो गई है। उन्होंनेे बताया कि झुंझुनूं में शुक्रवार को पांच कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद जिले में रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 444 हो गई है। इन सभी को चुडै़ला स्थित एकांतवास केंद्र भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो