script

Coronavirus: छह जमाती कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद तीन स्थानों पर कर्फ्यू

locationझुंझुनूPublished: Apr 04, 2020 02:36:13 pm

राजस्थान के झुंझुनू जिले में शनिवार को छह जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने झुंझुनू के एक वार्ड और खेतड़ी एवं मंडावा नगर पालिका क्षेत्र में सुबह आठ बजे से 15 अप्रेल तक कर्फ्यू लगा दिया है।

jhunjhunu_curfew.jpg

झुंझुनू। राजस्थान के झुंझुनू जिले में शनिवार को छह जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने झुंझुनू के एक वार्ड और खेतड़ी एवं मंडावा नगर पालिका क्षेत्र में सुबह आठ बजे से 15 अप्रेल तक कर्फ्यू लगा दिया है।

जिला कलक्टर उमरदीन खान द्वारा जारी किए गए आदेशों में झुंझुनू नगर परिषद क्षेत्र में रेलवे लाइन से दक्षिण तक गुढ़ा फाटक, गुढ़ा रोड से पश्चिम की तरफ रीको फाटक से बारिशपुरा रोड़ की तरफ स्थित नगर परिषद क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया है। इसी तरह खेतड़ी शहर में चार एवं मंडावा शहर में एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर खेतड़ी और मंडावा नगरपालिका क्षेत्र में भी कर्फ्यू लागू रहेगा।

शनिवार सुबह झुंझुनूं जिले में एक साथ छह कोरोना पॉजिटिव मिले थे। खेतड़ी में चार और मंडावा में एक पॉजिटिव मिला है। सभी पॉजिटिव मरकज से आए हैं। झुंझुनूं शहर में पहले भी एक किलोमीटर के दायरे में कर्फ्यू लगाया गया था, जिसे बाद में हटा दिया गया था। राजस्थान में शनिवार को आठ तबलीगियों सहित 19 नयए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 198 हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो