scriptसुहाग को छोडऩे के बदले विवाहिता से बदमाश ने की ये डिमांड | crime news | Patrika News

सुहाग को छोडऩे के बदले विवाहिता से बदमाश ने की ये डिमांड

locationझुंझुनूPublished: Jul 07, 2019 11:05:06 pm

Submitted by:

manish mishra

खेतड़ी (झुंझुनूं) . 28 मई को दिन में उसके पति राजेश को टीबा निवासी अमरपाल, बबलू व एक अन्य व्यक्ति गाड़ी में जबरन डाल कर ले गए।

crime news

सुहाग को छोडऩे के बदले विवाहिता से बदमाश ने की ये डिमांड

खेतड़ी (झुंझुनूं) . झुंझुनूं जिले के कस्बा खेतड़ी थाने में एक विवाहिता ने तीन लोगों के खिलाफ अपने पति के अपहरण करने व फिरोती रकम देने के बाद भी नहीं छोडऩे का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार थाने में बसई निवासी विवाहिता रेखा देवी ने मामला दर्ज करवाया कि 28 मई को दिन में उसके पति राजेश को टीबा निवासी अमरपाल, बबलू व एक अन्य व्यक्ति गाड़ी में जबरन डाल कर ले गए।
इसके बाद उनका फोन आया कि वे तेरे पास टीबा निवासी ईश्वर गुर्जर को भेज रहे है यदि राजेश को जिंदा देखना चाहती है तो इसको 60 हजार रुपए दे देना। 4 जुलाई को शाम ईश्वर उसके पास आया तथा 60 हजार रुपए लेकर चला गया। परन्तु आरोपितों ने उसके पति को नहीं छोड़ा तथा अब फोन करके धमकी दी है कि 80 हजार रुपए और दो। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

रायली के युवक बैंक खाता से 22 हजार पार
बुहाना. उपखंड के रायली गांव के एक युवक के बैंक से धोखाधड़ी करके रुपए निकाले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि रायली गांव के मुकेश कुमार ने रिपोर्ट पेश की है कि उसका खाता चिड़ावा के एचडीएफसी बैंक में है।
मुकेश कुमार के खाते से 21 जून को बाइस हजार रूपये की निकासी गई। यह राशि हनुमानगढ़ के एसबीआइ बैक की एटीएम से तीन बार में सवेरे करीब साढे आठ बजे की गई है। मुकेश कुमार के खाते से जिस समय नकदी निकाली गई उस समय वह अपने घर पर था। बैंक खाते से बाइस हजार रूपये निकलने का मैसेज आने के बाद मुकेश कुमार ने बैंक से संपर्क करके पूरी घटना से अवगत कराया। पुलिस ने धोखाधड़ी एवं आइटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच थाना प्रभारी देवेन्द्र प्रताप सिंह को सौंप दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो