झुंझुनूं के दौलतपुरा में अचानक पहुंची पुलिस, विवाहिता का दाहसंस्कार रुकवाया

झुंझुनूं के दौलतपुरा में अचानक पहुंची पुलिस, विवाहिता का दाहसंस्कार रुकवाया
झुंझुनूं के दौलतपुरा में अचानक पहुंची पुलिस, विवाहिता का दाहसंस्कार रुकवाया

rajesh sharma | Updated: 23 Sep 2019, 09:37:35 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दाह संस्कार से पहले शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिस समय पुलिस पहुंची उस समय शव को घर में लिटा रखा था, मोक्ष धाम ले जाने की तैयारी कर रहे थे।


झुंझुनूं.सदर थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुरा में एक विवाहिता ने रविवार रात आत्महत्या कर ली। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग सोमवार को उसका दाह संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। किसी ने इस मामले की पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दाह संस्कार से पहले शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिस समय पुलिस पहुंची उस समय शव को घर में लिटा रखा था, मोक्ष धाम ले जाने की तैयारी कर रहे थे। सीओ सिटी लोकेंद्र सिंह दादरवाल ने बताया कि दौलतपुरा निवासी मंजू पत्नी संदीप ने अपने कमरे में फांसी लगाकर अत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी तथा उन्होंने शव को नीचे उतार लिया। बाद में वे सोमवार को मृतका के दाह संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने सदर थाने में उक्त मामले की जानकारी दी।जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दाह संस्कार रुकवा कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को बीडीके अस्पताल लाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। दादरवाल ने बताया कि मंजू की शादी 2015 में हुई थी। उसके दो बच्चे हंै। मामला संदिग्ध हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।
इस संबंध में मृतका के पिता बगड़ थाना क्षेत्र के गांव लांबा निवासी मूलचंद ऊर्फ मूलाराम ने शिकायत दर्ज करवाईहै। जानकारी के अनुसार दो बहनों की एक ही घर में शादी हुई है। मूलचंद को उसके छोटे दामाद ने सुबह फोन कर मामले की सूचना दी।


अणगासर में मारपीट कर जलाई बाइक
झुंझुनूं. सदर थाना क्षेत्र के गांव अणगासर में कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट की तथा बाद में उसकी मोटरसाइकिल जला दी। पुलिस के अनुसार मोहम्मद युसूफ ने रिपोर्ट दी कि रविवार रात को करीब 10.30 बजे उसका बेटा मोटरसाइकिल पर सवार हो कर जा रहा था। रास्ते में आबूसर निवासी कार्तिक जाट व चार-पांच अन्य ने उसकी मोटरसाइकिल रुकवाकर उसे नीचे उतारा तथा मारपीट की। बाद में आरोपितों ने मोटरसाइकिल को जला दिया।
-----------------
डंपरों के शीशे तोडऩे का मामला दर्ज
झुंझुनूं. देरवाला में डंपरों के शीशे तोडऩे के मामले में सदर थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार झुंझुनूं शहर के वार्ड 25 मित्तल कॉलोनी निवासी प्रमोद कुमार ने रिपोर्ट दी कि गांव के नरेश व तीन चार अन्य ने डंपर को रुकवाकर उसके शीशे तोड़ दिए। उल्लेखनीय है कि गांव देरवाला की पहाड़ी में खनन को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned