उधारी मांगने आया शाखा प्रबंधक फंदे पर लटका मिला

योगेश के दो साथियों ने बताया कि योगेश पहले उदयपुरवाटी में स्थित आधार सुपर मार्केट में मैनेजर के पद पर काम करता था। जिसके बाद योगेश का ट्रांसफर नवलगढ में स्थित आधार सुपर मार्केट में हो गया था। उदयपुरवाटी के आधार सुपर मार्केट में काम करने वाले किसी कर्मचारी को उसने रूपए उधार दिए थे।

By: Rajesh

Updated: 30 Jan 2021, 11:49 PM IST

उदयपुरवाटी. राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नवगलढ कस्बे में स्थित आधार सुपर मार्केट का मैनेजर कस्बे में शुक्रवार रात फंदे से लटका हुआ मिला। वह उधारी के पैसे मांगने के लिए उदयपुरवाटी आया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार लोहामंडी जयपुर निवासी योगेश कुमार जांगिड़ (24) नवलगढ में स्थित आधार सुपर मार्केट में मैनेजर के पद काम कर रहा था। शुक्रवार शाम को वह उधार दिए रुपए मांगने के लिए उदयपुरवाटी में स्थित आधार सुपर मार्केट में आया था। जहां से वह उदयपुरवाटी में स्थित आधार सुपर मार्केट के मैनेजर कमलेश व कर्मचारी प्रदीप के किराए पर लिए गए कमरे पर चला गया। शाम आठ बजे आधार सुपर मार्केट में काम करने वाला प्रदीप काम खत्म करके कमरे पर पहुंचा तो अंदर से कमरा बंद था। कई बार बार आवाज लगाने के बाद भी कमरे के अंदर योगेश ने कोई उत्तर नहीं दिया तो प्रदीप ने अन्य लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया तो योगेश छत में पंखा लगाने के लिए लगी कुंदी पर रस्सी से फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उदयपुरवाटी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। शनिवार को सुबह मृतक भाई कमलेश व अन्य परिजन मौक पहुंचे। जिन्हें पुलिस ने शव का पोस्मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

अविवाहिता था योगेश

मृतक योगेश के दो साथियों ने बताया कि योगेश पहले उदयपुरवाटी में स्थित आधार सुपर मार्केट में मैनेजर के पद पर काम करता था। जिसके बाद योगेश का ट्रांसफर नवलगढ में स्थित आधार सुपर मार्केट में हो गया था। उदयपुरवाटी के आधार सुपर मार्केट में काम करने वाले किसी कर्मचारी को उसने रूपए उधार दिए थे। जिनको लेने के लिए शुक्रवार को योगेश उदयपुरवाटी आया था। योगेश अविवाहित था और वह कई सालों से आधार सुपर मार्केट में काम कर रहा था।


फांसी लगा महिला ने दी जान
सूरजगढ़. कस्बे में एक महिला ने शनिवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर सूरजगढ़ थाना प्रभारी अरुणसिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि फांसी लगा लेने से महिला आसीम की मौत हो गई। पुलिस महिला की मौत के कारणों की जांच में जुटी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned