script

एक ही परिवार के 14 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, लगाया कर्फ्यू

locationझुंझुनूPublished: Aug 25, 2020 05:24:59 pm

एक ही परिवार के 14 लोगों के कॉरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया।

curfew_in_singhana.jpg

सिंघाना। झुंझुनूं जिले के सिंघाना कस्बे में एक ही परिवार के 14 जने कोरोना पॉजिटिव आने पर जिला कलक्टर यूडी खान ने सिंघाना कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं अमरजेंसी सेवा में आने वाले मेडिकल स्टोर, अखबार व दूध की सप्लाई जारी रहेगी।

डॉ. धीरजसिंह ने बताया कि सिंघाना में सुपर स्प्रेडर की जांच की गई थी। जिसमें एक सुपर स्प्रेडर केश कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके बाद उसके परिवार के सैम्पल लेकर जांच करवाई गई तो एक ही परिवार के 14 जने कॉरोना पॉजिटिव मिले है। जिससे सिंघाना में हड़कंप मच गया।

वहीं रिपोर्ट की सूचना पर जिला कलक्टर यूडी खान, बुहाना एसडीएम जीतू कुलहरी, डीएसपी ज्ञानसिंह, नायब तहसीलदार ओमप्रकाश मीणा, थानाधिकारी प्रमोद चौधरी, डॉ. रामकलां, अनिल कौशिक व मेडिकल टीम जहां पॉजिटिव केश मिले है। उस जगह का जायजा लिया तथा उसक जगह को आस-पास से सील किया गया।

इसके साथ ही जिला कलक्टर यूडी खान ने एसडीएम व मेडिकल टीम को निर्देश जारी किए है कि लोगों के स्वास्थ्य व जीवन बचाने के लिए सिंघाना में तीन दिन तक का कर्फ्यू लगाया गया है। जिसमें में दुकानदारों, ठेला संचालकों, रेहड़ी, होटल, रेस्टोरेंट, चाय की थड़ी, गैस एजेंसी, सब्जी विक्रेता, मेडिकल स्टोर सहित अन्य लोगों की ज्यादा से ज्यादा सैम्पल लेकर जांच करवाई जाए। जिससे कोरोना पर अंकुश लग सके। वहीं कलक्टर ने बैंक अधिकारियों को निर्देश दिए है कि सभी एटीमों पर गार्ड लगाए जाए तथा उनसे सेनेटाइज व मास्क का प्रयोग करवाया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो