युवक की आंखे-जबड़े सहित गर्दन तक चबा गए, कुत्तों ने शरीर को बुरी तरह से नोचा, स्कूल के मैदान में इस हालत में मिला शव

युवक की आंखे-जबड़े सहित गर्दन तक चबा गए, कुत्तों ने शरीर को बुरी तरह से नोचा, स्कूल के मैदान में इस हालत में मिला शव

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 17 2019 10:56:34 AM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

गांव भडौंदा कलां स्थित श्रीमाना मां राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल के खेल मैदान में मंगलवार सुबह नग्नावस्था गांव के ही युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।शव को आवारा कुत्तों ने जगह-जगह से नौंच रखा था।

बगड़(झुंझुनूं).

गांव भडौंदा कलां स्थित श्रीमाना मां राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल के खेल मैदान में मंगलवार सुबह नग्नावस्था गांव के ही युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।शव को आवारा कुत्तों ने जगह-जगह से नौंच रखा था।मृतक की शिनाख्त गांव खुशी मोहम्मद मणियार(28) के रूप में हुई है।इस सम्बंध में मृतक के पिता मोहम्मद शकूर अली मणियार ने पुत्र की हत्या करने की रिपोर्ट दी है।घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार खेल मैदान में वन विभाग पौधे लगा रहा है।प्रतिदिन की तरह नरेश कीर पौधों में पानी देने के लिया आया तो उसने मैदान में युवक को नग्न अवस्था में पड़ा देखा।दौडकऱ आस-पास के ग्रामीणों को इसके बारे में बताया।थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। मृतक युवक की शिनाख्त गांव के ही खुशी मोहम्मद मणियार का शव के रूप में की। कुत्तों ने शव को पंजों से जगह-जगह नोच रखा था। उसके कपड़े पूरी तरह फटे हुए थे। कुत्ते युवक के चेहरे के जबाड़े सहित आंख से गरदन तक का हिस्सा चबा चुके थे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बगड़ पुलिस को दी। इस पर थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव जाप्ते सहित घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए। इधर, एफएसएल टीम के डॉ अनिल शर्मा व संजय कुमार ने मौके से साक्ष्य जुटाए।


लोहे का काम करता था
खुशी मोहम्मद अपने बड़े भाई के साथ गांव में लोहे का काम करता था। सोमवार को वह किसी के साथ दिन में झुंझुनूं गया था।

अविवाहित था खुशी मोहम्मद

कुत्तों ने शव को करीब 25 फीट की दूरी तक घसीटा हुआ था। शव के पास से मोबाइल, चप्पलें एवं कटे-फटे कपड़े पड़े थे। जानकारी लगने पर सीओ ग्रामीण नीलकमल मीणा मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी इंद्रप्रकाश ने बताया कि भडौंदा कलां निवासी खुशी मोहम्मद चार भाईयों में तीसरे नंबर का है। उसके भाई ने बताया कि वह अविवाहित था।सोमवार शाम को करीब साढ़े सात बजे अपनी भतीजी को घर से कुछ दूरी पर छोडकऱ गया था। फिर फोन पर बाते करते हुए लोगों ने उसे स्कूल के खेल मैदान की ओर जाते देखा था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने जब फोन किया तो बंद आया। परिजनों ने सुबह युवक के स्वयं आने की सोचकर सो गए।सोमवार की रात को घर पर केवल महिलाएं थी। उसका पिता व भाई शादी में गए हुए थे।


वारदात का कॉल डिटेल के बाद पता चल पाएगा
पुलिस अब मोहम्मद के फोन की कॉल डिटेल निकाल रही है। इसके बाद कुछ पता चल पाएगा।


यह उठ रहे सवाल?
-उसके कपड़े क्यों खुले हुए थे?
-जहां शव मिला वह स्कूल मर्ज होने के बाद लंबे समय से बंद है, ऐसे में वह वहां क्यों गया?
- दिन में झुंझुनूं किस के साथ और क्यों गया था?
- रात को उसकी किसी ने तलाश क्यों नहीं की ?

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned