झुंझुनूं में शहर में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा

शहर के रोड नंबर एक से लेकर गांधी चौक, नेहरू बाजार क्षेत्र और गुढ़ा मोड़ पर अतिक्रमण हटाया गया। अल सुबह नगर परिषद की टीम जेसीबी, ट्रैक्टर आदि लेकर शहर एक नंबर रोड पर पहुंची। जहां पर गांधी चौक तक दुकानों के बाहर रखे सामान, अस्थाई रूप से लगाई गई कई रेहड़ी-ठेले, चाय की थडिय़ा हटाकर दोबारा अतिक्रमण नहीं करने के लिए पाबंद किया

By: Jitendra

Updated: 12 Jan 2021, 10:46 PM IST

झुंझुनूं. नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने के लिए चलाए गए दो दिन के विशेष अभियान में शहर के कई स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। आयुक्त अनिता खींचड़ ने बताया कि मंगलवार को शहर के रोड नंबर एक से लेकर गांधी चौक, नेहरू बाजार क्षेत्र और गुढ़ा मोड़ पर अतिक्रमण हटाया गया। अल सुबह नगर परिषद की टीम जेसीबी, ट्रैक्टर आदि लेकर शहर एक नंबर रोड पर पहुंची। जहां पर गांधी चौक तक दुकानों के बाहर रखे सामान, अस्थाई रूप से लगाई गई कई रेहड़ी-ठेले, चाय की थडिय़ा हटाकर दोबारा अतिक्रमण नहीं करने के लिए पाबंद किया। इसके बाद टीम नेहरू बाजार क्षेत्र और गुढ़ा मोड़ पर अस्थाई अतिक्रमण हटाए। कई जगह टीम को हल्के विरोध का सभी सामना करना पड़ा। वहीं, कुछ स्थानों पर व्यापारियों व अन्य लोगों ने स्वयं ही अतिक्रमण को हटा लिया। गौरतलब रहे कि शहर के रोड नंबर एक पर सोमवार रोड के किनारे पड़े कबाड़ को हटवाया गया था। आयुक्त ने बताया कि फिलहाल अभियान दो दिन का था, अगर जरूरत रही तो फिर से अतिक्रमण हटाया जाएगा और जिन्होंने फिर से अतिक्रमण किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। कुछ ने शाम को ही फिर से अतिक्रमण लिया।

हवेली में साझेदारी के नाम पर 42 लाख रुपए हड़पने का आरोप
मुकुंदगढ़. हवेली में आधी साझेदारी के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने के आरोप में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।पुलिस के अनुसार चिड़ावा क्षेत्र के गांव गोठड़ा निवासी व हाल आबाद मुकुंदगढ़ मंडी के महेश कुमार जाट ने पिलानी निवासी व हाल आबाद मुकुंदगढ़ के वार्ड 14 निवासी जितेंद्र कुमार नाई के खिलाफ धोखाधड़ी कर 42 लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया है।पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी घोड़ीवारा बालाजी मंदिर के पास होटल है।आरोपी जितेंद्र से उसकी जान पहचान होने से उसने मुकुंदगढ़ के वार्ड 14 में 80 लाख रुपए कीमत की एक हवेली में आधी हिस्सेदारी देने की बात कहकर उससे 40लाख रुपए ले लिए।वहीं दो लाख रुपए उसके मुकदमे व अन्य में खर्च हो गए। इसके बाद आरोपी ने उसको धोखे में रखकर बिना उसकी सहमति के हवेली को अन्य को बेचान कर दिया और उसके हिस्से की राशि भी उसे नहीं दी। इस प्रकार आरोपी ने उससे 42 लाख रूपए हड़प लिए।

Jitendra Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned