scriptट्रोले में लोहे का बॉक्स बनाकर छूपा रखी थी 40 लाख की अवैध शराब | Excise department team caught illegal liquor | Patrika News

ट्रोले में लोहे का बॉक्स बनाकर छूपा रखी थी 40 लाख की अवैध शराब

locationझुंझुनूPublished: Oct 16, 2021 11:08:17 pm

Submitted by:

Jitendra

आरोपी ट्रोले में अलग से लोहे का बॉक्स बनाकर उसमें अंग्रेजी शराब के कार्टन डालकर ले जा रहे थे। परंतु आबकारी विभाग को मुखबिर की मिली सूचना के कारण पकड़े गए। आरोपी शराब गुजरात ले जा रहे थे। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रोले में लोहे का बॉक्स बनाकर छूपा रखी थी 40 लाख की अवैध शराब

झुंझुनूं. अवैध शराब ले जाने के आरोपी।

झुंझुनूं. आबकारी विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के अग्रसेन सर्किल के पास अवैध रूप से ट्रोले में भरकर ले जाई जा रही लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब पकड़ी है। आरोपियों ने ट्रोले में बॉक्स बनाकर उसमें 475 पेटी अंग्रेजी शराब भर रखी थी और किसी को शक नहीं हो इसके लिए उस पर पशु आहार डाल दिया। आबकारी विभाग के सीआई धर्मवीरसिंह ने शनिवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रोले में हरियाणा से शराब गुजरात लेकर जा रहे हैं। इस पर आबकारी अधिकारी सुमेरसिंह मीणा के नेतृत्व में आबकारी अधिकारी जयपुर ज्ञानप्रकाश मीणा, एएसआई वेदप्रकाश, सिपाही राजेश कुमार, राजेंद्र सिंह, इंद्राज पटेल, इंद्राज सिंह, बनवारीलाल, प्रभुराम, दलीप सिंह, पितराम आदि सुबह दस बजे के करीब अग्रसेन सर्किल पहुंचे। जहां पर हरियाणा की तरफ से आ रहे एक ट्रोले को रूकवाकर उसकी जांच की गई तो उसमें पशु आहार भर रखा था। जब गहनता से जांच कर पशु आहर की बोरियों को हटाया गया तो ट्रोले के आधे पार्ट में एक लोहे का बॉक्स बनाकर उसमें शराब डालकर पैक कर रखा था। इस पर बैल्डर को बुलाकर लोहे के बॉक्स को कटवाया तो उसमें 475 अंग्रेजी शराब के कार्टन मिले। मामले में ट्रोले के चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो