बेटी की शादी से पहले पिता पर किसने की फायरिंग

परिवार जन अलग-अलग कमरो में सोए हुए थे। अचानक बानसूर (अलवर) निवासी रोशन बावरिया व उसके साथ 15-16 व्यक्ति आए। रोशन बावरिया के पास देशी कट्टा तथा सभी के पास हथियार थे। आरोपियों ने पैरों पर फायरिंग कर दी। जिससे दोनों पैरों में छर्रे लगे।

By: Rajesh

Published: 01 Mar 2021, 10:49 PM IST


खेतड़ी. राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बसई कस्बे में फायरिंग कर दो लाख रुपए लूटने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा ने बताया कि थाने में बसई निवासी कमल शर्मा ने पर्चा बयान कर मामला दर्ज करवाया है कि वह ट्रैक्टर ट्रॉली से सब्जी बेचने का कार्य करता है। रविवार रात को छप्पर में सौ रहा था। परिवार जन अलग-अलग कमरो में सोए हुए थे। अचानक बानसूर (अलवर) निवासी रोशन बावरिया व उसके साथ 15-16 व्यक्ति आए। रोशन बावरिया के पास देशी कट्टा तथा सभी के पास हथियार थे। आरोपियों ने पैरों पर फायरिंग कर दी। जिससे दोनों पैरों में छर्रे लगे। मेरी बेटी की 15 मार्च की शादी है। शादी के लिए उन्होंने दो लाख रुपए रखे हुए थे। आरोपी कमरे का ताला तोड़ कर दो लाख रुपए भी ले गए। घायल कमल को राजकीय अजीत अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं रैफर किया गया। वहीं सूत्रों का कहना है आरोपी व पीडि़त एक दूसरे को पहचानते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


चाय की थड़ी चलाने वाले युवक की हादसे में मौत

मुकुंदगढ़. मंडावा मार्ग पर गांव जांटवाली के निकट रविवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि नवलगढ़ के हनुमान की ढाणी निवासी योगेश सैनी ने रिपोर्ट में बताया कि उसका मामा का बेटा जांटवाली निवासी प्रदीप कुमार (27) बाइक पर मुकुंदगढ़ से अपने घर गांव जांटवाली जा रहा था। इस दौरान रास्ते में पीछे से आ रही पिकअप के चालक ने उसको ओवरटेक कर बाइक के आगे आकर अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे बाइक पिकअप के पीछे से टकरा गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए प्रदीप को परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक की मुकुन्दगढ़मंडी में चाय की दुकान थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned